12 साल पहले धोनी को किसी ने बोला “ब्याटिंग पर ध्यान दो” कुछ ऐसा कहा था धोनी..

पूर्व भारतीय कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले महेन्द्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं, लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था. दरअसल, एक वक्त था जब कैप्टन कूल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे.

 

यहीं नहीं, इसके अलावा महेन्द्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ ट्रोलर्स को जवाब देते थे. बहरहाल, यह वाक्या है जुलाई 2012 का… सोशल मीडिया पर एक फैंस ने महेन्द्र सिंह धोनी से अपनी बैटिंग पर फोकस करने को कहा. जिस पर कैप्टन कूल ने मजेदार जवाब दिया.

“सर हां सर, कोई सुझाव सर”

दरअसल, महेन्द्र सिंह धोनी ने फैन को जवाब देते हुए कहा कि “सर हां सर, कोई सुझाव सर”. जिसके बाद महेन्द्र सिंह धोनी का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था. पिछले दिनों आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने खुलासा किया था कि वह अपने फोन से दूर रहना पसंद करते हैं.

 

इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायडू भी अपने फोन से दूर रहना पसंद करते हैं. यह खुलासा खुद महेन्द्र सिंह धोनी ने किया.

महेन्द्र सिंह धोनी ने अंबाती रायडू पर क्या कहा?

आईपीएल 2023 फाइनल के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि मैं भारत ए के दौरे के बाद से उसके साथ लंबे समय से खेल रहा हूं. वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो स्पिन और गति को समान रूप से अच्छी तरह से खेल सकता है.

 

यह वास्तव में कुछ खास है. मुझे लगा कि वह कुछ खास करेगा, मैं उसके लिए खुश हूं. यह टूर्नामेंट वह हमेशा याद रखेगा. वह भी मेरी तरह है – वो भी फोन का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करता है.

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status