Karan Kundrra True Love की बने मिसाल देखिए क्या किए

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलिविजन के जाने माने जोड़ी हैं। Karan Kundrra True Love सोशल मीडिया पर अनेक बारे में काफी बात भी की जाती हैं। लोग उन्हें बहत पसंद भी करते हैं। दोनों बिगबोस १५ के कंटेस्टेंट थे। पहले दिनों से हीं करन को तेजस्वी पर क्रश था। लेकिन वो बताने में हिचकिचा रहे थे।

इसके बाद तेजस्वी ने भी उनके बारे में कुछ फिल किया और इसके बाद दोनों ने एक दुसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिए। शो पर कई उतार चढाव के बाद भी दोनों के रिश्ता मजबूत रहा। करन ये हमेशा बता ते है की वो तेजस्वी से बहत प्यार करते हैं।

Karan Kundrra True Love
COURTESY – GOOGLE

Karan Kundrra True Love तेजस्वी भी करन पर अपनी जान छिड़कती हैं। अब दोनो एक साथ बहत जगह पर स्पॉट भी होते है। तेजस्वी के रिश्ते करन के घर वालों के साथ भी बहत अच्छे हैं। करन हमेशा छोटी बच्ची की तरह तेजस्वी के ध्यान रखते हैं।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर लोग ये कह रहे हैं कि सच्चा प्यार किस्से कहते हैं वो करन कुंद्रा से सीखनी चाहिए। तो आप लोगो को बता देते हैं की आज तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन हैं। और उनके जन्मदिन को करन ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया हैं।

Karan Kundrra True Love
COURTESY – GOOGLE

Karan Kundrra True Love पपराजी के तरफ से तेजस्वी के जन्मदिन सेलिब्रेट के लिए एक केक लाया गया था जिससे करन भी तेजस्वी के साथ काटते हुए नज़र आए। तेजस्वी के साथ उनके मम्मी पापा भी सामिल थे। और करन ने उनका ध्यान भी बहत अच्छे से रखा। और उन्हे गाड़ी से नीचे आने में भी मदद की।

Karan के ये अंदाज़ लोगों को बहत पसंद आया। और करन के ये हरकत ने लोगों के दिल भी जीत लिया। तो फिर आप लोगों को करन का ये अंदाज कैसे लगा ये आप हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status