Diya Aur Baati Hum के एक्टर Anas Rashid 6 साल के बाद बिताए किसान की जिंदेगी।।।।

नमस्कार दोस्तों। आप लोग दिया और बाती हम सीरियल की सूरज साहा को बहत अच्छे तरीके से जानते होंगे। वो अपनें एक्टिंग के जरिए सब के दिलों में राज करते थे। Diya Aur Baati Hum देखने में भी वो बहत हीं हैंडसम हैं। लेकिन एक थप्पड़ के बाद ही ये ऐक्टर ने दुबार कौनसी सीरियल में काम नहीं किया।

वो हमेसा के लिए अपने गांव लौट गए और वहां से कभी भी वापस नहीं आए। Ansh रसीद ने अपनें करियर की शुरुवात साल २००७ में टीवी सीरियल “कहीं तो होगा” से किया था। Diya Aur Baati Hum उस सीरियल के दौरान अनस इतना फेमस हो गए की उसके बाद उनको “क्या होगा निम्मो का” नाम के एक सीरियल भी मिल गया।

Diya Aur Baati Hum
COURTESY – GOOGLE

इसके बाद अनस सीरियल में लीड रोल करने लगे। वो “धरती के बीर योध्या पृथ्वीराज चौहान” में लीड रोल में नजर आए। और इस सीरियल के दौरान उनकी एक्टिंग लोगो को बहत पसंद आई और वो लोगों के दिल पर पूरे तरीके से छा गए।

Diya Aur Baati Hum इसके बाद २०११ में अनस को एक सीरियल मीला जिसका नाम था “दिया और बाती हम”। ये एक बहत ही हिट सीरियल था। लेकिन यही हिट सीरियल सूरज की आखरी सीरियल बनके रह गया। साल २०१५ में एक रिपोर्ट आया था की दिपिका सिंह ने अनस को थप्पड़ मारा था।

Diya Aur Baati Hum
COURTESY – GOOGLE

खबर के मुताबिक दिपिका को अनस ने कमर से पकड़ने के वहजाए वो आगे से पकड़ लिया जिसमे दिपिका असहज हो गई। और उन्होंने अनस को थप्पड़ मार दिया। अनस को कुछ समझ नहीं आया इसलिए वो दिपिका से माफी भी नहिं मांगी।

उनके बिच मामला इतना बढ़ गया की टीवी एसोसिएशन को आकर उन्हें समझना पड़ा।२०१६ दिसंबर को अनस ने “दिया और बाती हम” के अखरी एपिसोड सूटिंग करने के बाद वो अपनें गांव चले गए। और वहां से आज तक वो लौट कर नहीं आए। लोग उन्हे टीवी पर अभी भी देखना चाह रहे हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status