स्टेज के ऊपर Nisha Upadhayay के ऊपर ऐसा अनहोनी होना सबके लिए …..

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें एक सिंगर के बारे में। इस सिंगर की नाम है  Nisha Upadhayay वो एक प्रसिद्ध भोजपुरी सिंगर है। उन्होंने बहत सारे भोजपुरी गाने गाई है। अपनी कला से निसा उपाध्याय लोगों के दिल पर राज करती है।

Nisha उपाध्याय सांसुकूर्तिक कार्य में स्टेज परफॉर्मेंस भी करते हैं। निसा उपाध्याय की जन्म 22 जुलाई 1996 को हुआ है, बो बिहार से बेलोंग्स करती हैं। बो अभी बहत यंग है और सुंदर भी दिखते हैं। अभिताक निसा उपाध्याय की सादी तक नहीं हुई है।

Nisha Upadhayay
COURTESY – GOOGLE

Nisha Upadhayay सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी लाखों फैंस भी है। निसा अधिक तर समय पर अपने गाने की वीडियो अपनी सोशल अकाउंट पर शेयर करती हैं। लोग उनके ये विडियोज को बहत पसंद भी करते हैं।

अभी हाल ही में निसा उपाध्याय एक स्टेज परफॉर्मेंस करती थी। उस परफॉर्मेंस देखने केलिए वहा लोगों की भीड़ जमी हुई थी। हजारों लोग वहां निशा उपाध्याय गाने सुनने को इक्कठा हुए थे।

Nisha Upadhayay
COURTESY – GOOGLE

निसा वहां स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे अचानक वहां उनके पैर पर किसीने गोली मार दिया। Nisha Upadhayay को पहले कुछ एहसास नहीं हुआ लेकिन बाद में बो वहां स्टेज पर गिर गई। बाद में निशा को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में लिया गया। उनकी वहा इलाज करवाया गया।

बो अभी खतरों से बाहर है। आरोपी वहा निसा उपाध्याय को गोली मारकर फरार हो गया है। पुलिस अभी उस आरोपी को ढूंढ रहा है।अगर निसा को गोली बॉडी के ऊपर या गर्दन के आस पास लगती तो निसा उपाध्याय की इस दुर्घटना से जान भी जा सकती थी।

अभी सभी लोग निसा उपाध्याय की जल्दी रिकवर होने की दुआ कर रहें हैं। लोग अब ये खबर सुनकर हैरान भी हो रहें है की आखिर निसा उपाध्याय को किसने गोली मारी कौन है जो निसा को जान से मारना चाहता है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status