रजाक ने फिर से करदी पागल जेसी बात, अब भारत आयेगा तो चप्पल से स्वागत होगा

पूराने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों का भारतीय क्रिकेटरों के प्रति अपने आपको उत्कृष्ट बनाए रखने के लिए उनकी निंदा और सवाल करना कुछ नया नहीं है। इसे इराश और नफरत के माध्यम से या उन्हें महत्वपूर्ण बनाए रखने के लिए, जो लोग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान के लिए खेले हैं, वे भारतीयों, भारतीय क्रिकेटरों और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ आलोचना करते रहते हैं।

उसके बारे में कुछ समय पहले जब उन्होंने भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के खिलाफ एक अत्यधिक आपत्तिजनक और नकारात्मक टिप्पणी की थी, उसके बाद पूर्व पाकिस्तानी ऑल-राउंडर अब्दुल रज़्ज़ाक ने फिर से भारतीय क्रिकेट के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी की है।

 

एक सामाजिक मीडिया पर प्रसारित वीडियो के अनुसार, रज़्ज़ाक ने एक टॉक शो में भारत की ऑस्ट्रेलिया के साथ एकदिवसीय विश्व कप फाइनल में हार पर कहा है कि “यह क्रिकेट के लिए शानदार है कि भारत हारा।”

 

जब एंकर ने रज़्ज़ाक से पूछा कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ जीत हासिल की, जो फाइनल से पहले अब तक अहानी थे, तो रज़्ज़ाक ने कहा, “क्रिकेट ने जीता और भारत हारा।

अगर भारत विश्व कप जीतता, तो खेल के लिए एक बहुत उदास मोमेंट होता। उन्होंने शर्तों का उपयोग अपने लाभ के लिए किया और मैंने कभी भी किसी भी आईसीसी फाइनल के लिए इतना खराब पिच नहीं देखा है। यह क्रिकेट के लिए शानदार है कि भारत हारा।”

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status