DHONI के CSK ने ROHIT SHARMA को दिया NO ENTRY

नमस्कार दोस्तों ।धोनी के सीएसके ने रोहित शर्मा को दिया नो एंट्री। चेन्नई ने हिटमैन के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए। अब इसकी वजह से करोड़ों क्रिकेट फैन का दिल टूट जाएगा। कुछ दिन पहले यह चर्चा हो रहा था कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को छोड़कर सीएसके में आने वाले हैं।

लेकिन इसे लेकर चेन्नई सुपर किंग से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। जिससे यह बात साफ हो गई है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने रोहित शर्मा के लिए अपने दरवाजा बंद कर दिया है। आगामी 2024 में होने वाला आईपीएल एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल होगा। और इसीलिए यह चर्चा हो रहा था कि रोहित शर्मा सीएसके के बदौर कप्तान का उत्तराधिकारी हो सकते हैं।

लेकिन सीएसके के तरफ से यह पता चल गया है कि रोहित शर्मा तो छोड़िए मुंबई इंडियंस के और भी कोई खिलाड़ियों को ट्रेड करने के लिए सीएसके में ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं बचा है। अन्य की रोहित शर्मा का आईपीएल 2024 में एंट्री करना नामुमकिन है।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथम ने कहा उन्होंने रोहित शर्मा से कोई संपर्क नहीं किया हैं। और उनका ऐसा इरादा भी नहीं हैं। वैसे भी जब मुंबई इंडियंस की बात आती हैं , तो चेन्नई के बॉस को नहीं लगता की फिलहाल ऐसा कोई भी खिलाडी हैं जिसे उनकी फ्रेंचाइजी मुंबई के साथ ट्रेड कर सके

बेसे भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी भी खिलाडी को ट्रेड करना उनके “सिद्धांतों “के खीलाफ हैं। वो खिलाड़ियों को ट्रेड नहीं करते हैं। आपको बतादे की पिछली बार आईपीएल के महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स पांचवी बार चैंपियन बनी थीं।

अगर सीएसके के टीम को देखा जाए तो फिर ये आईपीएल के अगले सीजन के लिए भी मजबूत नज़र आ राहा हैं। अब ये टिम बाकी सारे आइपीएल टिम पर बहत ही भारी पड़ने वाला हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status