Anant Ambani Radhika Merchant Age देखिए कितनी है क्या बाकेही राधिका अनंत से हैं बड़े

नमस्कार आपको हमारी चैनल में स्वागत है। हाल ही में मुकेश अंबानी ओर नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के सगाई राधिका मर्चेंट से हुई है। Anant Ambani Radhika Merchant Age दोनों की सगाई के तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। Anant Ambani Radhika Merchant Age हालांकि उनकी उम्र को लेकर जानकारी सामने आए हैं। दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी से उम्र में 1 साल बड़ी है।

Anant Ambani Radhika Merchant Age
COURTESY – GOOGLE

राधिका मर्चेंट का जन्म गुजरात में 18 दिसंबर 1994 में हुआ था। वही अनंत अंबानी का जन्म 10 अप्रैल 1995 में हुआ था। दोनों की उम्र में 1 साल का फर्क है। उम्र में राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी से 1 साल बड़ी है।

राधिका मर्चेंट अनिल अंबानी के बचपन की दोस्त हे। वह अरबपति उद्योगपति वीरेन मर्चंट की इकलौती बेटी है। राधिका मर्चेंट के मां का नाम है शीला मर्चेंट। Anant Ambani Radhika Merchant Age राधिका को क्लासिकल डांस काफी पसंद है।

Anant Ambani Radhika Merchant Age
COURTESY – GOOGLE

उन्होंने 8 साल तक भरतनाट्यम के दीक्षा ली है। राधिका ने क्लासिकल डांस के ट्रेनिंग मुंबई में पूरी की है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के लिए मई 2022 में सेरेमनी होस्ट की थी।

किसी भी शास्त्रीय संगीत के कलाकार के लिए यह सेरेमनी बहुत एहम होती है। इस शास्त्रीय संगीत की पहली स्टेज परफॉर्मेंस होती है। राधिका मर्चेंट की पढ़ाई मुंबई में हुई है।

इसके बाद उन्होंन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस पे ग्राजूएट किया है।आप लोग जानते होंगे कि कुछ दिन पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई थी।

सगाई में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता और अभिनेत्री और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी सगाई में शामिल हुए थे। सब बहुत खुश थे।पर अब अनंत अंबानी और राधिका के उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status