Kangana Ranaut Uorfi Javed के बीच छिड़ गई जंग देखिए क्या हे बजह

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।आप लोग अभिनेत्री Kangana Ranaut Uorfi Javed को जानते होंगे।। उर्फी जावेद एक ऐसा नाम जो आजकल काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। ऊर्फी जावेद एक फैशन आइकन हे।

और अपने आप को सबसे हॉट मानते हैं। आप लोग अभिनेत्री Kangana Ranaut Uorfi Javed को बहुत अच्छे से जानते होंगे। यह एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिनकी पहचान उनकी एक्टिंग से तो है ही साथ ही वह बॉलीवुड माफियों को एक्सपोज करके सामने लाने वाली एक ब्रेभ एक्ट्रेस भी बोली जाती है।

Kangana Ranaut Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

Kangana Ranaut Uorfi Javed अभिनेत्री कंगना राणावत ने ट्विटर पर आकर हल्ला बोल कर दिया है। जहां बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पठान ने देश भर में 275 करोड़ की कमाई कर world wide करीब ५०० करोड़ पार कर लिया है। यह सब देख कर बॉयकाट गैंग ठंडी बस्ती में चला गया है।

अभिनेत्री कंगना राणावत के आवाज शोर मचा रही है। दरअसल हुआ यूं कि बॉलीवुड प्रड्यूसर प्रिया गुप्ता ने थिएटर के अंदर से वीडियो ट्वीट किया। जिसमें झूमे जो पठान गाना बज रहा है।

और ऑडियंस फोन के लाइट को ऑन करके उस पर नाच रहे हैं।ट्वीट मैं प्रिया गुप्ता ने लिखा है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण आपको पठान फिल्म के जबरदस्त सफलता के लिए बधाई।

Kangana Ranaut Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

इससे पहले यह साबित होता है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों ही एक दूसरे को बराबर प्यार करते हैं। और दूसरा boycott विवाद ने फिल्म को नुकसान नहीं बल्कि फायदा पहुंचाया है। तीसरा यह है कि इरोटिका और अच्छी म्यूजिक भी काम आया। चौथा यह है कि भारत सुपर सेक्युलर हे।

अब इसी को ट्वीट करते हुए अभिनेत्री कंगना रानावत ने लिखा है कि बहुत अच्छा विश्लेषण। इस देश के सिर्फ और सिर्फ खान को हैं प्यार किया है। और कभी भी सिर्फ और सिर्फ खान को प्यार करती हीं हैं।

 

साथ ही मुस्लिम अभिनेत्री को लेकर जुनून सवार है। दुनिया में भारत जैसा देश कोई नहीं है। कंगना के इस ट्वीट पर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने काफी कुछ कहा है। उर्फी जावेद ने ट्वीट करके लिखा है कि हे भगवान यह क्या बटवारा है।मुस्लिम अभिनेत्री, हिंदू अभिनेत्री कला को धर्म के नाम पर नहीं बांटा जाता।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status