Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें अभी हाल ही में रिलीज हुई पठान Movie के बारे में। Shahrukh khan चार साल के बाद इस Movie के जरिए वापसी कर रहें हैं। इस movie रिलीज होने से पहले इसकी एक trailer रिलीज हुई थी, जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया था।आज हम जाने केसे Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP को करेंगे

Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

इस film में मुख्य भूमिका में आपको Shahrukh khan, John Abraham और Deepika Padukone दिखने को मिलेंगे। ये movie में आपको कई सारे action दिखने को मिलेंगे। अभी हाल ही में ये film सिनेमा घरों में रिलीज हुई है, लगता है की ये movie कई सारे films की records को तोड़ देगा। ये आशा किया जा रहा है की ये movie box office पर धमाल मचाएगा। आई ये इस movie के बारे में पूरे details में जानते हे

Pathan Movie Download In FilmyZilla 720p,480p Leaked Online in HD Quality

काफी समय के बाद इस film के जरिए Shahrukh khan इंडस्ट्री में वापसी कर रहें हैं। इस film को लेकर लोंगो अंदर काफी craze भरा हुआ है। Pathan movie की director है Siddharth anand, Aditya chopra इस film के producer हैं। इस film की मुख्य भूमिका में आपको Shahrukh के साथ Deepika Padukone और John Abraham देखने को मिलेंगे। इस film की trailer रिलीज के बाद लोग इस मूवी को देखने में काफी intrested थे। Pathan movie 25 जनवरी 2023 को inox में telugu और tamil language में dubbed करके release किया गया है।

Pathan Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

और ये भी पढ़ें केसे फिल्मीजिला वेबसाइट ने Avatar 2 , Daman , Taaza Khabar,   भी शिकार बना चुका है

Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP
Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

Pathan Movie Official Trailer

इस movie की trailer को आप लोग Filmywap पे online देख सकते हैं। ये film 25 जनवरी को सिनेमा घरों में relese हुई है। अगर इस film को लोगों की positive response मिलती है तो ये movie box office पर धमाल मचा ये ही। Shahrukh khan ने अपनी movie pathan का trailer बुर्ज खलीफा में भी प्रदर्शित करवाया है। ऐसा लगता है की ये movie international पर भी काफी ज्यादा hit रहेगी।

pathan Movie Release Date and Time

इस movie के relese से पहले इस film की trailer को लोग काफी ज्यादा पसंद किया था। ये Movie अभी हाल ही में जनवरी 25, 2023 को सुबह 9am को Worldwide में relese कर दिया गया है। अभी के समय आप इस movie को Download करके phone या computer में देख भी सकते हैं। अभी लोग ये कहे रहें है की इस movie में salman khan को special रोल में दिखने को मिलेंगे। ये तो movie देख कर ही पता चलेगा।

Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP
Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रहा था की इस film को कई सारे state में बैन कर दिया जाएगा। लेकिन सभी प्रतिख्या का अंत हो कर इस movie को 25 जनवरी को सिनेमा घरों में relese कर दिया गया है। ये movie सिर्फ hindi में ही नहीं बल्कि Tamil और Telugu Language में भी dubbed हो कर relese हुआ है। इस film की star cast के बात करें तो इस film में आपको Shahrukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia, Asutosh Rana ये सब actors भी इस movie में नजर आयेंगे। आपको ये बता दे की इस मूवी की trailer internationally भी relese किया गया था।

ये film Relese होने के बाद पूरी दुनिया में इसकी धूम मची हुई है। इस film की shooting बहत सारे countries में भी हुआ है, जेसेकी Spain, UAE, Qatar, Italy, Swezerland, France, Afganistan इन सब देशों में shooting हुई है।

Pathan Box Office collection

pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की फिल्म पठान ने तीसरे दिन की कमाई के साथ साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर टू के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. वहीं फिल्म वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी करती दिख रही है,26 जनवरी को फिल्म ने 68 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है,सेकेंड डे कलेक्शन 72.5 करोड़ हो गया है,र्ल्डवाइड कमाई देखें तो पठान ने दो दिन में 220 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है ,आज तीसरे दिन पठान 38 से 45 करोड़ की कमाई करने की अंदाज लगाया जा रहा है

Pathan Movie Download Telegram Link

काफी समय के बाद Shahrukh khan इस movie से वापसी कर रहें हैं। अभी के समय आप इस movie को theater में ही जाकर देखना आप केलिए ठीक होगा। इस movie को अगर आप किस website से download करके देखना चाहते हो तो ये गैर कानूनी होगा। इस movie में shahrukh khan बहत सारे action seen करते हुए दिखाई देंगे। कुछ सूत्र के मुताबिक john abraham इस film में बुरे आदमी यानिकि विलेन रोल में नजर आयेंगे। ये film पूरी तरह से action में भरी हुई film होगी, आपको इस Film को theater में जाकर जरूर देखना चाहिए।

Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP
Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

pathan Movie Watch Online DailyMotion

ये film को अभी आप hindi, telugu और Tamil language में देख सकते हैं। इस movie में आपको shahrukh khan एक एजेंट के रूप में और Deepika Padukone एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। अगर आप इस film को online देखना चाहते हैं तो आपको search करना होगा pathan Movie Download MoviesDA in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, 300MB, HD, आप ऐसे लिख कर इस movie को search कर सकते हैं।

Pathan Full Movie Download Mp4Moviez

इस मूवी के producer, Aditya chopra हैं। Shahrukh khan कई समय के बाद इस film के जरिए बापसी कर रहें हैं। आखिर कर कई समय के बाद shahrukh ने अपनी fans को इस film की भेटी दी हैं। इस movie की Cinematography सच्चित पौलोस ने संभाला है। इस film की संपादन आरिफ शेख द्वारा संभाला गया है। इस movie के एक गाने besaram rang इस गाने पर हिंदू नैतिकता और नकारात्मक रूप से लोगों को प्रभावित करने का भी आरोप लगा था। इस सब के बाबजुत भी ये मूवी को अभी सिनेमा घरों में रिलीज किया गया है।

pathan Movie Download HDhub4U

इस movie में Shahrukh khan एक एजेंट के रूप में और Deepika Padukone एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। ये film crime thriller से भर पुर film होगी। इस movie में आपको john abraham एक विलेन के भूमिका में नजर आयेंगे। इस movie में आपको Dimple Kapadia भी नजर आयेंगे।

Pathan Movie Download pagalWorld

काफी समय के बाद Shahrukh khan इस movie के जरिए इंडस्ट्री पे वापसी कर रहें है। pathan Shahrukh khan की एक action thriller movie है। अभी लोगों के अंदर इस फिल्म को लेकर काफी craze है। लगता है की ये movie आगे जाकर box office पर धमाल मच

pathan Movie Download MoviesFlix

पूरे चार साल के बाद pathan movie से shahrukh khan industry में वापसी कर रहें है। लोग काफी समय से उनकी movie देखने को इंतेजार कर रहे थे। अभी ये सुनने में आया है की इस movie में salman khan की special role play करेंगे। ये भी खबर आ रहा है की इस movie की बजट 250 करोड़ से अधिक है। ये film को आप hindi, Telugu और Tamil language में देख पाएंगे। अभी लगता है की ये movie box office की सभी records को तोड़ेगा।

Pathan Movie Download VegaMovies

इस movie में Shahrukh khan कई सारे action करते हुए नजर आयेंगे। इसके साथ इस film के दूसरे मुख्य किरदार Deepika Padukone इस film ने एक पुलिस की किरदार में नजर आयेंगे। इस film के दूसरे रोल में John Abraham विलेन रोल में आपको दिखाई देंगे।

Pathan Movie Release Date Time क्या है?

Pathan Movie theaters में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। अभी के समय ये movie सिनेमा घरों में relese ही गया है।

Pathan Movie के Director कौन हैं?

pathan movie की Director Siddharth Anand है।

क्या pathan Movie को आप परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं?

हां, आप लोग pathan movie को पूरे परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

Pathan Movie Download In Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k ,DVD RiP

It is illegal to download Pathan movies for free. Because strict laws have been made for this, so watch this movie only by paying money so that you do not have any kind of problem, gabbarnews.com does not promote any kind of pirated website, nor do we link anyone to pirated websites. Asks to download any movie for free, nor have we given any link to download the movie for free from any website. This article has been written only for information about Pathan movie downloads in Hindi.

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status