Ananya Panday ने सबके सामने किए प्यार का इजहार देखिए इस सो में

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। जिन लव बर्ड के साथ होने की चर्चे छाए हुए हैं उन्हीं बो हे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री Ananya Panday  ने एक साथ आकर लक्मे फैशन वीक २०२३के ग्रैंड फिनाले को शानदार बना दिया है।

मार्च ९ से सुरू हुई लक्मे फैशन वीक के अभिनेत्री सुष्मिता सेन,जीना तमाना,सारा अली खान और सनाया कपूर जैसे के सारे सेलिब्रिटी रैंप पर नजर आ चुके हैं।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

बहीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा,करिश्मा कपूर और तमन्ना भाटिया की स्टाइलिश रैंप वॉक की रही सो की हाई लाइट।अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने लैक्मे फैशन वीक 2023 में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए शो स्टॉपर बनने के बाद रैंप पर जादू बिखेर दिया।

Ananya Panday और आदित्य ने ग्रैंड फिनाले में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए एक साथ रैंप वॉक किया। आदित्य राय कपूर काले रंग का सूट पहने हुए दिखे, जबकि अनन्या काले और लाल रंग के गाउन में केप के साथ काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Ananya Panday और आदित्य को एक साथ देख कर फैंस सरप्राइस हो गए। दोनों को एक साथ लाने वाला ये विडियो इसीलिए सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री Ananya  पांडे की जोड़ी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और क्यारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन में साथ नजर आकर काफी चर्चे में रहे थे। फिर अभिनेत्री अनन्या पांडे आदित्य राय कपूर द नाइट म्यानेजर स्किनिंग में भी नजर आई थी।

वही इस फैशन इवेंट में मलाइका अरोरा डिज़ाइनर भूमिका शर्मा की शो स्टॉपर बनि। और उनकी स्टाइलिश अवतार ने लोगोंको इंप्रेस किया है। तो वहीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने डिजाइनर राना गिल के लिए किया रैंप वॉक।

और एक खबर चर्चा हो रहा है की अनन्या और आदित्य की गुप्त सगाई की अफवाहें सोशल मीडिया पर घूमने लगीं हे। क्योंकि प्रशंसकों ने अभिनेता आदित्य को अंगूठी पहने देखा।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status