सिगारेट पीते हुए पकडे गए Ananya Panday देखिए विडियो हुआ भाईराल

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday के बारे में। अनन्या पहले से ही एक अभिनेता के बेटी होने से बहत फेमस थी, बाद में उन्होंने फिल्म्स में अपनी करियर सुरु की, और कई सारे फिल्म्स में लीड रोल में नजर आए हैं।

ऐसे तो Ananya Panday हमेशा सुर्खियों में रहती है कभी अपनी फिल्म्स को लेकर तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर। आपको बता दे की अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

Ananya अपनी कई सारे विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया साइड पर अपलोड करती रहती है। अनन्या अपनी फिल्म्स में बेहतरीन एक्टिंग केलिए उन्हें अभी तक कई सारे अवार्ड्स भी मिल चुकी है। अभी के समय अनन्या पांडे की बहत सारे फैंस भी है।

अनन्या की फैंस उनके बारे में हर खबर जान ने केलिए बहत इच्छुक रहते हैं। आपको बता दे अनन्या अपनी अफेयर्स को लेकर बहत ज्यादा सुर्खियों में रहती है अभी कुछ दिनों पहले उनका नाम आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा गया था,

इसके पहले उनका नाम शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के साथ भी जुड़ा गया था। आप सब लोगों को तो पता होगा की आर्यन खान के ड्रग्स केस में अनन्या पांडे से भी पुलिस ने पूछ ताछ की थी। उस समय पर अनन्या पांडे काफी ज्यादा ट्रॉल हुई थी।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में Ananya Panday और उनके पूरी फैमिली को चंकी पांडे के भाई के बेटी अलान्ना पांडे के मेंहदी सेरेमनी में स्पॉट किया गया। यहां से अब एक ऐसी वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग चकित हो रहें हैं।

जरासाल हुआ ये है की किसी फैंस ने उस जगह पर एक वीडियो बनाया है जिस वीडियो में अनन्या पांडे सिगरेट पीती हुई नजर आई हैं। लोग अब ये सोचने लगे है की ये सब अभिनेता फिटनेस की ध्यान देते हैं लेकिन खुद इसका ख्याल नहीं रखते हैं।

असर्य की बात ये हैं की अनन्या पांडे अपनी फैमिली फंक्शन में सिगरेट पीती हुई नजर आई जहां उनकी पेरेंट्स भी मौजूद थे। ये वीडियो सामने आते ही लोग अब जमकर अनन्या पांडे की ट्रॉल कर रहें हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status