Sushant Singh Rajput का leg fracture था जब लाश हॉप्सिटल आया था, Sushant Singh Rajput का मर्डर हुआ हे

नमस्कार दोस्तों। अब हम आप को एसी एक मर्डर मिस्ट्री के बारेमे बताने वाले हैं जिसमें दो साल बाद एक नया मोड़ आया है।

Sushant Singh Rajput के केस में एक नया मोड़ आ गया है।Sushant Singh Rajput का leg fracture था जब उनको पोस्ट मार्टम करने लाया गया था

Sushant Singh Rajput का leg fracture था
Courtesy – Instagram

Cooper हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने ये दावा कर रहें है की Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या नहीं की थी, वल्कि उनका हत्या की गई थी। और ये हैं सबसे बड़ी और महत्व पूर्ण खबर। वो कर्मचारी ने ये कहा है की Sushant Singh Rajput का leg fracture था  जिसके वजह से वो कभी खुदकुशी नहीं कर सकते। उस कर्मचारी के नाम रूप कुमार साह है।

Sushant के मौत एक एसी मिस्ट्री हैं जिसके जवाब हर कोई जानना चाहते हैं। लेकीन अब सवाल ये उठता है की दो साल बाद इस कर्मचारी ने क्यू sushant singh के मौत की कहानी बता रहे हैं।

CBI अभी तक ये मामले का जांच कर रहे हैं। अभी तक CBI ने इस केस पर अपनी कोई राय भी नहीं सुनाए है।१४ जून २०२० को sushant ने अपने घर में हीं मृत पाए गए थे। एसे में पहले मुंबई पोलीस जांच कर रही थी और अब CBI जांच कर रहे हैं।

और रूप कुमार साह जो cooper हॉस्पिटल के कर्मचारी है वो १४ और १५ जून को वो वहा post mortem रूम में सामिल थे जहां पर सुशांत के post mortem हो रहा था। इसलिए उन्होंने कहा की उनकी आत्महत्या नहीं थी वाल्की हत्या थी । क्यू की  Sushant Singh Rajput का leg fracture था, ईससे उन्हे लगा कि उन्हें मारा गया हो।

अब दो साल बाद ये केस में एक नई ट्विस्ट आई हैं। अब ये देखना बाकी रह गया की क्या CBI इस केस में ये कर्मचारी के बयान दर्ज करती है या फिर नहीं। तभी जाकर देखने मिलेगा की आखिर कार सच में इस सेक्स के पास एसे कोई सबूत हे या नहीं। देखते हैं की ये केस का सच क्या निकलता हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status