आखिर फैसला हो ही गया shivaji के किरदार कुछ ऐसे निभाएंगे आपके प्रिय अभिनेता Akshay Kumar

नमस्कर दोस्तों। आप लोगों को पता ही होगा की अक्षय कुमार bollywood के एक जाने माने अभिनेता है। Akshay Kumar क्या थिएटर क्या OTT दोनो जगाओ पर उन्होंने फिल्मों की लाइन लगाई रखी है।

लेकिन सूर्यबंसी के बाद Akshay Kumar की कोई इसी फिल्म नहीं आई जो की दर्शकों को पसंद आए। लेकिन इस बार अक्षय कुमार आ रहे हैं एक जबरदस्त फिल्म को साथ लेकर इस फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के बारेमे हैं।

छत्रपति शिवाजी के किस्से सुनकर रोमटे खड़े हो जाते हैं।क्यू की वो एक बहत ही बड़े जोधा थे। फिल्म का नाम हैं “बेड़ात मराठी बीर दौडले सात”। ये एक फिल्म जो वास्तव में मराठी में बनाया जायेगी।

Akshay Kumar
COURTESY – Google

Akshay Kumar को इस फ़िल्म में लीड रोल प्ले करने केलिए सिलेक्ट किया गया है। और इस फ़िल्म का छोटा सा टीजर रिलीज किया गया है जिसमे फिल्म की फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। कुछ समय पहले ये बात हो रही थी की यश ,KGF के बाद हिंदी फ़िल्म में डेब्यू करेंगे वो भी छत्रपति शिवाजी के किरदार पे।

Akshay Kumar
COURTESY – Google

और यस को छत्रपति शिवाजी के रुप में देखने के बाद ऐसा लगता है की वो बने हीं हैं वही रोल प्ले करने केलिए। अगर इस मराठी फिल्म में यस रोल करते तो सच में इंडियन फिल्म के सारे रिकॉर्ड पार हो जाते।

दूसरी तरफ अक्षय कुमार है जोकि सम्राट पृत्वीराज चौहान के किरदार को बरबाद करके रख दिया था। लेकिन इस छात्रपति शिवाजी के फ़िल्म में लोगों की उम्मीद बढ़ गई हैं।

क्यू की आखिर ऐसा क्या हुआ जो आपके लोकप्रिय Bollywood कलाकार Akshay Kumar कुछ बोले ऐसे के लुक भी काफी अच्छा लग रहा है इसलिए लोग इस फ़िल्म से अपना इमोसन जोड़ रखे हैं।

सिर्फ इस बात का दर है ये फ़िल्म पृथ्वी राज चौहान के तरह फ्लॉप ना हो जाए। इसीलिए अब अक्षय कुमार के लिए करो या मरो टाइप की सिचुएशन क्यू की छोटी सी गलती भी उनको बहत भारी पड़ सकती है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status