Uorfi Javed ने पहने कुछ ऐसे कपड़े तो सब बोलने लगे क्या ये होता ही आजादी का फायदा उठाना

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है।आजादी का मतलब ये भी नहीं कि सब कुछ कपड़े उत्तार कर सड़कों पर निकल जाओ।अभिनेत्री Uorfi Javed के लेटेस्ट पिक्चर्स को देख कर लगता है कि आजादी का बहत ज्यादा हीं गलत फायदा अभिनेत्री उरफी जाबेद ने उठा लिया हे।

जो लोग Uorfi Javed को लंबे समय से देख रहे हे बो लोग कहे रहे हैं।उरफी जाबेद पपुलार हुई आपने अतरंगी स्टाइलिश से।ओर जैसे जैसे लोगो ने उनके फैशन के बारे में बात चीत करना सुरु किया उरफी ओर अतरंगी कपड़े पहने लगी।

Uorfi Javed
COURTESY – INSTAGRAM

लेकिन अब Uorfi Javed बहत हीं घटिया ड्रेस पहनते हुए नजर आ रहे हैं।इस अतरंगी ड्रेस को प्रोमोट करने के चकर में सारे हदें पार कर चुकी है।इस बार उरफी जाबेद ने जो कुछ पहना हे बो बहत हीं ज्यादा हो गया है।

ओर लोग कहे रहे हैं की अब तो लाइन क्रश हो गयि है।कोई तो उरफी को रोको। इसके खिलाफ लीगाल आक्सन लो। उरफी ने रिसेंटली एक ब्रा ओर पेंटी पहनी।ओर उषके ऊपर ग्रीन कलर की नेट डाल दिया।

Uorfi Javed
COURTESY – INSTAGRAM

बो नेट इतना पतला था कि अगर बो नेट ना भी होता तो कोई फर्क नहीं पड़ता।उष नेट से कुछ छुपा नहीं हैं । Uorfi Javed फेशन स्टेटमेंट अगर आपको बनना है तो उसके लिए जरूरी नहीं कि हरबार स्किन सो हो।बड़ी को छुपाकर भी फेशन स्टेटमेंट बनते हैं।

ओर सबसे बड़ी बात आपकी जो पिक्चर्स आपकी जो विडियो हैं सोशल मीडिया पर आती है।सोशल मीडिया पर कहीं तरहा की लोग हैं।

उरफी जावेद पर अब तक कहीं सारे सेलिब्रिटी बोल चुके हैं।लेकिन हरबार उरफी जावेद उनका मुंह बंद कर देती है।मीडिया ने उरफी जावेद की पिक्चर्स क्यापचर करने के लिए हर जगा पहंच जाते हैं।

उरफी जावेद की लेटेस्ट विडियो से लोग भड़क उठे हैं।ओर लोगो ने कहा हे की अब हद पार हो गई है।सोशल मीडिया पे ईश तरह की कमेंट लोग करते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status