Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सो के बबीता जी को लेके आई बहत बड़ी बुरी खबर

नमस्कार दोस्तों। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में बबिता की किरदार निभाती हुई मुनमुन दत्ता कि हुई एक्सीडेंट। ये एक्सीडेंट तब हुआ जब वो एक टूर पर थी। जी हां वो इंडिया में नहीं थी बल्की वो जर्मनी में थी।

एक्सीडेंट हो जाने के कारण उनके घुटने में चोट आई है। जिसकी वजह से उनको ये टूर छोड़ के बीच में ही इंडिया लौटना पड़ा। आप लोगों को तो पाता ही होगा कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके फैन फॉलोइंग भी बहत ज्यादा हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
COURTESY – Google

तारक मेहता के शो मे बबिता के किरदार निभाके मुनमुन दत्ता ने खूब सुर्खियां बटोरे हैं। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनके साथ कनेक्ट होना चाहते हैं।

और Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सो के  मुनमुन दत्ता भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारी बातें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी करते हैं। लेकिन इस बार जब मुनमुन दत्ता ने अपने एक्सीडेंट के खबर उनके फैंस को दी तो इनके फैन भी काफी ज्यादा परेशान हो गए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
COURTESY – Google

हालाकि मुनमुन दत्ता ने ये भी बताया था की जो एक्सीडेंट था वो इतना ज्यादा खतरनाक नहीं था। और उन्हे जो चोटें आई है वो भी मामूली चोटें हैं। जिसमे कुछ ज्यादा सीरियस होने वाली बात नहीं है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सो के मुनमुन दत्ता ने जैसे ही अपने एक्सीडेंट होने की खबर दी उनके फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना सुरु करदिया है। तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में मुनमुन दत्ता जिसे की आप बबिता के किरदार में जानते हैं , उनकी और जेठालाल के केमेस्ट्री लोगों को बहत ही ज्यादा पसंद अति है।

पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है।शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास और अहम है। इस शो के काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

 

इसके साथ साथ इस शो के हर एक किरदार दर्शकों के दिल को जीता लिया है। तो हम भी बबिता के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status