Sushmita Sen Buy A Car Worth is 2 Crore आखिर बीमार वॉयफ्रेंड को छोड़के क्यूं खरीदे ये कार जानिए बजाज

नमस्कार दोस्तों। आप लोग सुष्मिता सेन के बारेमे बहत अच्छे से जानते होगें। बड़े पर्दे की वो एक जानी मानी अभिनेत्री हैं Sushmita Sen Buy A Car Worth is 2 Crore । पीछले कुछ दिनों से उनके बारे में कई चर्चे भी किए जा रहे हैं। वो कब क्या करते है किसीको पता ही नहीं चल पा रहा है।

उनकी कथित बॉयफ्रेंड ललित मोदी अब बीमार पड़े हैं। और Sushmita Sen Buy A Car Worth is 2 Crore सुष्मिता सेन अपने जिंदगी में खुशियां मना रही है। जी हां सुष्मिता सेन ने अपने लिए एक नई कार लिया हैं।

Sushmita Sen Buy A Car Worth is 2 Crore
COURTESY – GOOGLE

जिसका नाम है mercedes-AMG GLE 53 coupe हैं। इस कार की कीमत सुन कर आप भी चौक जाएंगे। इस कार के कीमत के बारे में चारो ओर चर्चा हो रही है। आप लोग जानते ही होंगे की पीछले कुछ दिनों से उन्हे Bollywood में नजर नहीं आ रही हैं,

लेकिन उसके बाद भी एसी कार खरीदना जिसकी कीमत १ करोड़ ९२ लाख है जिससे देख कर लोग चौक गए हैं। सब मिलाकर ये कार की कीमत दो करोड़ में पहुंच गई है Sushmita Sen Buy A Car Worth is 2 Crore । ये कार की रेट आम कारों से कई ज्यादा हैं।

Sushmita Sen Buy A Car Worth is 2 Crore
COURTESY – GOOGLE

इस कार की माइलेज बहत अछी हैं और बैठने भी ये आराम दायक है। इस कार की सेफ्टी भी बहत अछी हैं इसमें ९ एयर बैग लगे हुए हैं। सुष्मिता सेन के पास पहले से ही लग्जरी कार है लेकिन ये कार वो सब कार में से बहत महंगा है। लेकिन ये आश्चर्य की बात है की सुष्मिता सेन ने अब क्यू कार खरीदा है जबकि उनकी कथिक बॉयफ्रेंड की हालत ठीक नहीं हैं।

ललित मोदी ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बीमारी की जानकारी दी थी जिसमें सुष्मिता सेन की भाई राजीव सेन उनकी पोस्ट पर ठीक होने की कामना भी की थी। लेकिन इस पोस्ट पर सुष्मिता ने कुछ भी कॉमेंट नहीं किया था। इसलिए ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बिच क्या चल रहा है ये कोई जान नही पा रहे हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status