Sonam Kapoor After Delivery के बाद कुछ दिखती हैं ऐसे आप देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे

नमस्कार दोस्तों।आप लोग सोनम कपूर को तो जानते हीं होंगे। वो एक बहत अच्छी एक्टर होने के साथ साथ मशहूर एक्ट्रेस अनिल कपूर के बेटी हैं। और वो बहत ही फिल्मे में भी नजर आ चुके हैं । तो अभी Sonam Kapoor After Delivery कुछ दिखती हैं ऐसे ।

लेकिन वो शादी के बाद फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से सादी की है।एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने , 20 अगस्त, 2022 को एक बेटे को जन्म दिया है।काफी समय से सोनम की प्रेग्नेंसी और उनकी डिलीवरी को लेकर बात हो रही थी।

Sonam Kapoor After Delivery
COURTESY – INSTAGRAM

लेकिन ये बात पहले सोनम कपूर की और से पता नहीं चला था। इस बात को बॉलीवुड की एक दूसरी एक्ट्रेस ने बताई थी।आपको बता दें कि सबसे पहले इस बात को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने बताया था ,

नीतू कपूर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में नाना नानी अनिल कपूर और सुनीता कपूर को मुबारकबाद भी दी थी। उन्होंने स्टोरी पर एक मैसेज शेयर किया था, जो सोनम और आनंद की तरफ था।

Sonam Kapoor After Delivery
COURTESY – INSTAGRAM

आप लोगों को पता होगा की Sonam Kapoor After Delivery अपने बेटे को जन्म देने के बाद उनके बहत ही वजन बढ़ गए थे। जिससे लेकर सोनम कपूर भी बहत चिंतित थी।

लेकिन हाली में वो नजर आई थी उनके फोटो खिंचवाने केलिए पपराजी भी वाहन पर मेहजूद थे। और उनकी फोटो खींच रहे थे। फोटो खिंचवाने केलिए सोनम ने कपूर ने बहत ही अच्छी अच्छी पोज भी दी।

और सबसे बड़ी बात ये हे की Sonam Kapoor After Delivery अब जाके सोनन कपूर शेप में आ गई है। और वो एक येलो कलर की सलवार सूट पहनी थी जिसमे वो काफी सुंदर भी दिख रही थी।अब उनके फिगर पहले की तरह होने लगी है।

 

डिलीवरी के बाद ज्यादातर लोगों के वजन बढ़ जाती है। और उसे बहत कम लोग ही मेंटेन करके रख पाते हैं। जैसे की सोनन कपूर ने रखा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status