Shocking Video देखते ही देखते हो गया इतना बड़ा हादसा देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे आप

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। बिहार के Purnia रेलवे स्टेशन का एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी Shocking Video सामने आया है।

Shocking Video १ जनवरी का हैं।चलती ट्रेन से एक शख्स ने उतरने की कोशिश करते समय गिर गए हैं। यह वीडियो देख कर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। इस वीडियो देख कर पता चलता है कि चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कितनी खतरनाक साबित हो सकती है। यह घटना बिहार के पूर्णिया जिले की है।

Shocking Video
COURTESY – YouTube

जिसमें एक व्यक्ति बाल-बाल बचा। वीडियो में देख रहा है कि ट्रेन रुकी नहीं थी। और एक व्यक्ति ने उतरने की कोशिश की। लेकिन उस समय रेल गाड़ी की चाल तेजी थी।

और संतुलन खोने की वजह से वह व्यक्ति गिर गए। गंनिमत यह रही कि कंरीब मौजूद एक RPF जबाने सूज भुज दिखाइ। और भागकर उस व्यक्ति को तेजी से पकड़ा और रेलगाड़ी से दूर खींच लिए।

Shocking Video
COURTESY – YouTube

अगर जबान जरा सा भी देर करता तो कोई बड़ा हादसा उस व्यक्ति के साथ हो सकता था। रेल मंत्रालय ने यह वीडियो जारी किया है। और यात्रियों से चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने का प्रयास ना करने की अपील की है।

Shocking Video ऑफ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। यह वीडियो देखकर सब हैरान हो गए हैं। वीडियो में दिख रहा है की प्लेटफार्म पर रुकने से पहले सामान्य गति से ट्रेन चल रही है।

माहौल भी बिलकुल सामान्य लग रहा है। तभी एक आदमी चलती हुई ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करता है। लेकिन यह कोशिश नाकाम रहती है।ओर उसका पैर फिसल जाता है।

आसपास खड़े लोगों को भी नजर आ रहा है कि अब कोई अनहोनी होने वाली है। लेकिन इतना सब कुछ होने के बावजूद इस आदमी के मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। सब देखते रहे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status