SALMAN KHAN के पुरानी प्रेमी Sangeeta Bijlani को देखते ही माथे पर किस किए भाईजान देखिए ये नजारा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। अभिनेता salman khan ओर sangeeta Bijlani की स्पेशल बन्ड की पिक्चर्स अभी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

अभिनेता salman khan करना चाहते थे sangeeta Bijlani से सादी।अभिनेता सलमान खान के 57th जन्मदिन पर उनके सिस्टर अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की।

SALMAN KHAN
COURTESY – GOOGLE

जहां bollywood के कहीं स्टार नजर आए। वैसे तो इस पार्टी कि बहत सारे हाईलाइट रही। लेकिन पार्टी से एक पिक्चर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

और वह है अभिनेता salman khan ओर उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड sangeeta Bijlani की स्पेशल बंडिंग की एक पिक्चर। दरअसल इस पिक्चर में अभिनेता सलमान खान sangeeta Bijlani को फोर हेड़ पर किश करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि एक बक्त था जब अभिनेता सलमान खान  sangeeta Bijlani से सादी करना चाहते थे।ये नहीं दोनों की सादे के कार्ड भी प्रिन्ट हो चुके थे।लेकिन सादी के कुछ दिन पहले उनकी सादी टूट गई। एही नहीं सलमान खान फिल्म मेकर करण जौहर के शो में कहा है कि

SALMAN KHAN
COURTESY – GOOGLE

 

“एक समय था कि मैं वास्तव में शादी करना चाहता था और फिर यह काम नहीं किया। मैं हमेशा इतने करीब आ गया हूं। लोगों के पैर ठंडे पड़ गए हैं। ठीक है, बॉयफ्रेंड, इसको जिंदगी भर झेलना पड़ेगा क्या’ संगीता के साथ”।

अभिनेता सलमान खान और Sangeeta Bijlani ने ऑल मोस्ट १० सालो तक एक दूसरे को डेट किया था। ऐसे में भले ही उनका रिश्ता सादी तक नहीं पहच पाया।लेकिन अभिनेता सलमान खान  ओर Sangeeta Bijlani ने एक दूसरे के आज भी अच्छे दोस्त हैं। और एक स्पेशल बन्ड शेयर करते हैं।

 

ऐसे में अभिनेता सलमान खान ओर Sangeeta Bijlani की ये पिक्चर भी उनके स्पेशल बंडिंग और उनकी दोस्ती को दिखाती हैं। यह वीडियो वायरल हो रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status