अनुपमा सीरियल में अनिरूद्ध का किरदार निभाने वाले Rushad Rana ने किया सादी , देखिए किसे किए सादी

नमस्कार दोस्तों। टीवी के पॉपुलर एक्टर Rushad Rana ने ४३ साल के उम्र में अपनी सादी रचाली हैं।Rushad ने अपनी लॉन्ग टाइम बाली गर्ल फ्रेंड Ketaki Walawalkar के साथ साथ फेरे ले चुके हैं।

ketaki और Rushad Rana के सादी के पहली पिक्चर सामने आ गई है। जिसमे दूल्हा दुल्हन की पहली झलक बहत खुब सुरत हैं। सादी के जोड़े में सजे हुए Rushab और केतकी बहत खुबसुरत लग रहे हैं। जेसे दोने सिर्फ एक दूसरे केलिए हीं बने हैं।

Rushad Rana
COURTESY – GOOGLE

Rushad Rana और ketaki काफी समय से अपनी सादी को लेकर बहत ही उस्छाहित थे। और अब जाकर मतलब ४ जनवरी २०२३ को उनके प्यार को शादी का नाम मिला है। दोनों इस खूबसूरत बंधन पर बंधके बहत ही खुस हैं।

४३ साल के उमर में Rushad फिर से दूल्हा बने हैं। और उन दोनों की साथी मराठी रीति रिवाज के साथ ही हुई है।Rushad पारसी हैं जबकि ketaki महारस्तियां हैं।

Rushad ने अपनी सादी में फिल्म इंडस्ट्री के बहत ही खास दोस्तों को बुलाया था। इस सादी में अनुपमा सीरियल की पूरी कास्ट पहुंची थी।Rushad की ये दूसरी सादी हैं उनकी पहली सादी साल २०१० में हुई थी। लेकिन वो रिश्ता लंबा नहीं चल पाया था।

Rushad Rana
COURTESY – GOOGLE

साल २०१३ में उनका तलाक हो गया था। सादी टूटने के बाद Rushad के जिंदेगी में ketaki आई।ketaki सीरियल अनुपमा की creative director हैं।ketaki कई सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है।

वहीं Rushad भी सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।Rushad अब सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आते हैं। अपनी सादी में ketaki येलो ग्रीन सारी में बहत ही खूबसूरत लग रही थी। वही कुर्ता पायजामा में दूल्हा बने Rushad भी बहत handsome दिख रहे थे।

Rushad और ketaki की मुलाकात सीरियल अनुपमा के सेट पर हुई थी। वही दोनों की दोस्ती होई और प्यार भी हो गया। अब इन दोने के सादी के चर्चे पूरे इंडस्ट्री में हो रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status