फ्यान्स के सामने आई मसूहुर क्रिकेटर Rohit Sharma Daughter देखिए ये सुंदर नजारा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। सामने आई Rohit Sharma Daughter पिछले कुछ सालों में इंडियन क्रिकेट टीम ने कहीं बड़े बड़े म्याच जीत के अपने नाम किए हे।इंडियन क्रिकेट टीम के सक्सेस के पीछे कहीं बड़े-बड़े क्रिकेटर के हात हे।

Rohit Sharma Daughter
COURTESY – GOOGLE

जिनमें से एक नाम Rohit Sharma का भी है।आप लोग जानते होंगे कि Rohit Sharma का फुल नेम Rohit guru nath Sharma है। और इनका निक नेम हिट मैन है।Rohit Sharma का जन्म ३० अप्रैल १९८७ को नागपुर में हुआ।

Rohit Sharma के फैमिली बेहद गरीब थी। जब Rohit सिर्फ डेढ़ साल के थे उस वक्त इनकी फैमिली में पैसों की कमी के वजह से इनके फैमिली को Rohit Sharma की स्कूल फीस भरने में में काफी दिक्कत होती थी।Rohit को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का बेहद शौक था। Rohit Sharma Daughter का वििडियो एक भाईराल हो रही है ।

रोहित शर्मा के इनके अंकल ने उनका क्रिकेट की ओर फैशन देखकर उन्हें क्रिकेट क्लब में एडमिशन दिलवाई। उसके बाद Rohit Sharma क्रिकेट क्लब में दिन रात मेहनत करके अपने बैटिंग को अच्छा बनाने में लग गए। उनकी सादी रितिका के साथ हुई थी उनकी एक बेटी भी हे।

Rohit Sharma Daughter
COURTESY – GOOGLE

Rohit Sharma २००७ के टी-20 World Cup में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार परफॉर्मेंस दी। और Rohit Sharma ने ४० बॉल पर ५० रन बनाए। और यहां से Rohit Sharma की कामयाबी का सफर शुरू हो गया।

और यह मैच इंडिया जीत गया। और साथ ही साथ Rohit Sharma इस मैच में म्यान अफ़ द मयाच रहे। इस मैच के बाद इंडिया ने फाइनल में अपनी जगा पक्की कर दी थी। इसके बाद इंडिया का फाइनल हुआ पाकिस्तान के खिलाफ। जिसमें Rohit Sharma ने

१६ बॉल में ३० रन बनाए। इसके बाद Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया में commom wealth bank series में उन्होंने २३५ रन बनाए।

 

टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज Rohit sharma अपनी पत्नी Ritika और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।एयरपोर्ट पर Rohit Sharma Daughter अपने क्यूट एक्सप्रेशंस से लगातार लोगो को हाए करते हुए नजर आई है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status