Rashmika Mandanna को लेके आई बड़ी खबर Bollywood में एंट्री की वजह से अब साउथ में नही मिलेगी जगह

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है। पुस्पा फिल्म से सुपर स्टार बनी Rashmika Mandanna पर बड़ी मुसीबत आन पड़ी है।उन्हें कनेडा इंडस्ट्री से बयान करने पर विचार किया जा रहा है।

आखिर अभिनेत्री Rashmika का ने ऐसी किया हरकत की हे की उन्हें पूरी कि पूरी इंडस्ट्री बयान कर रही है। जिस इंडस्ट्री ने उन्हें इतनी बड़ा बनाया।उसके पीछे का रिजीन है कि जिस ब्यानर ने अभिनेत्री रश्मिका को इतनी बड़ी बनाया रश्मिका के उसी ब्यानर के साथ तलाब चल रहा है।

Rashmika Mandanna
COURTESY – INSTAGRAM

ओर अपने क्यरियर केलिए जब रष्मिका किसीको क्रेडिट देती हे तो इस ब्यानर का नाम भी नहीं लेती।अभिनेत्री रस्मिका मंदाना को इंडस्ट्री में रक्षित सेठी ने बहत बड़ा बनाया।रक्षित सेठी एक टाइम पर रस्मिका मंदाना के बय फ्रैंड बी रहे हैं।

किर्की पार्टी नाम के फिल्म Rashmika Mandanna ने की थी।ओर इस फिल्म के बाद रस्मिका मंदाना साउथ इंदस्ट्री में काफी पपुलार हो गई।ओर कनेडा की साथ साथ तमिल इंडस्ट्री ओर अब बलिउड़ इंडस्ट्री में भी बो काम कर रही है।

Rashmika Mandanna
COURTESY – INSTAGRAM

लेकिन जेषे हीं रशमिका स्टार बन गई उन्हें बलिउड़ इंडस्ट्री के सुपर स्टार के साथ काम मिलने लगा।बो आपनी रूट्स भूल गई है।

अभिनेत्री Rashmika Mandanna रिसेंटली जब उनकी क्यरियर के बारे में पूछा गया ओर क्यरियर के इनिशियल डेज में पूछा गया तो उन्होने आपने क्यरियर के बारे में बात की।

उन्होने ये भी बताया कि बो एक साधारण परिवार से आती हे।ओर उन्होने क्यरियर बनाने के लिए बहत मेहनत की है।लेकिन कहीं भी उन्होने रक्षित सेठी का नाम नहीं लिया।जोश के बाद कनड फिल्म इंडस्ट्री के लोग नाराज हो गए।

ओर कनेडा फिल्म इंडस्ट्री में काम भी नहीं कर रही है।क्यूंकि बो ज्यादा करके हिंदी फिल्में या दूसरी साउथ के फिल्में हीं कर रही है।इशी बात से नाराज कनेडा फिल्म इंडस्ट्री अब रस्मिका मंदाना को बयान करने पर विचार कर रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status