सामने आई Rakhi Sawant Injuries की बड़ी सचाईं देखिए आदिल ने किया कैसा हाल

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे की Rakhi सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चे में रहती है। पीछले कुछ दिनों से उनके ex-husband रितेश को लेकर चर्चे में थे। Rakhi Sawant Injuries और उसके बाद उनको दूसरी बार प्यार हो गया आदिल खान दुरानी से। और उनसे राखी ने शादी भी करली

इसके बाद राखी की मां का निधन हो गाया। लेकिन अब राखी अपने पति आदिल खान दुरानी को लेकर चर्चे में हैं। राखी का ये कहना है की उनके पति आदिल की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हैं। और वो राखी को बहत दिनों से टॉर्चर कर रहे हैं। Rakhi Sawant Injuries ये सब का परदाफार्स राखी के दोस्त वाजिद और उनके भाई राकेश ने किया हैं।

Rakhi Sawant Injuries
COURTESY – GOOGLE

उन्होंने राखी पर चोट लगे हुए कई सारी फोटो मिडिया वालों को दिखाया है जिससे साफ पता चलता है की राखी को कितना ज्यादा टॉर्चर किया जा रहा था। राखी ने आदिल को उस दिन मारा था जिस दिन राखी के मां का देहांत हुआ था।

राखी के हाथ पर, Rakhi Sawant Injuries उनके गर्दन पर और लिप्स पर एसी कई सारे चोटें है जिससे साफ पता चलता हैं की राखी को आदिल ने कितनी बेहरेहमी से मारा हैं। राखी ने हीं कहा था की अब ये जरूरी है की ये फोटोज मिडिया के सामने लाया जाए।

Rakhi Sawant Injuries
COURTESY – GOOGLE

आप जानते होगें की राखी को ज्यादातर लोग ड्रामा क्वीन बुलाते हैं। लेकिन लोग ये समझ नहीं पा रहे हैं की राखी किस हालत से गुजर रही है। उनको आदिल बहत ही बेहरहमी से मार रहे थे सब कुछ सहकर राखी चुप थी।

लेकिन अब आदिल जुलम दिन बा दिन बढ़ती ही जा रही थी जिसके वजह से राखी ने आदिल के बारे में मिडिया के सामने सब कुछ बता दिया हैं। आदिल की नाम पर पीछले कुछ सालों से कई सारे केस भी अब। अब आदिल को पुलिस ने गिरफदार कर लिया हैं। अब ये देखना बाकी रेह गया की आदिल को कौनसी सजा दी जाति हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status