Pathaan Film ने हिलाया पूरा भारत देखिए कैसे अपने अंदाज में आए सामने

नमस्कार दोस्तों। पूरे Bollywood को पीछे छोड़ कर शाहरुक खान ने बनाई ये पांच ऐतिहासिक रिकॉर्ड। जिस रिकॉर्ड को तोड़ना Bollywood को पड़ जायेगा भारी। शाहरुक इन दिनों अपने Pathaan Film को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

आज Pathaan Film की ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर के रिलीज के बाद ही शाहरुक खान एक के बाद एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे की शाहरुक के ट्रेलर रिलीज के बाद वो कौनसे पांच रिकॉर्ड बनाए हैं।

Pathaan Film
COURTESY – GOOGLE

पहले तो ये सबसे फास्ट वन मिलियन views पाने वाला ट्रेलर हैं। आप को ये जानकर हैरानी होगी की शाहरुक के फिल्म पठान के ट्रेलर १८ मिनिट होने पर वन मिलियन views हो गया था।

और तीन लाख से भी ज़्यादा लाइक हासिल कर लिए। जो अबतक के सबसे बडा रिकॉर्ड हैं। अबतक की Bollywood के किसी भी फिल्म ने ऐसा फिल्म नहीं बनाया हैं।

दूसरा ये है की सबसे फास्ट वन मिलियन लाइक पार करने वाला ट्रेलर पठान हैं। इस फिल्म के रिलीज होने की पांच घंटों को बाद इस फिल्म की ट्रेलर की लाइक वन मिलियन और views पांच मिलियन पार हो गया है। और इतनी चंद घंटों में Pathaan Film इतनी सारी लाइक हासिल करना किसी भी Bollywood फिल्म के लिए आसान नहीं है।

Pathaan Film
COURTESY – GOOGLE

तीसरा ये हैं की No.1 पर ट्रेंड हो रहा हैं ये फिल्म की ट्रेलर सोशल मीडिया पर। YouTube, Instagram, Twitter हर जगह पर शाहरुक के फिल्म की चर्चे हो रहे हैं।

चौथा ये है की सिर्फ छे घंटे में १७ मिलियन से भी ज्यादा views हो गया हैं। अगर YouTube के आलावा Instagram, Facebook और Twitter पे आए views को मिलले तो पीछले छे घंटे में १७ मिलियन से भी ज्यादा views हो चुका हैं।

https://youtu.be/w02mq-Pk6N4

पांच नम्बर पर ये हैं की छे घंटे में २५ लाख से भी ज्यादा लाइक इस फिल्म को मिल चुका हैं। अगर सारी सोशल मीडिया sources को मिलाया जाए तो इस ट्रेलर को २५ लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

इस रिकॉर्ड से ये पता चलता हैं की जब ये फिल्म रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएंगी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status