Namra Qadir के खिलाफ 80 लाख का Scam देखिए क्या हे सच

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम दिल्ली के मशहुर यू ट्यूबर Namra Qadir के बारे मैं जानेंगे। जरासल अभी इस यू ट्यूबर को पुलिस ने गिरफदार किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नम्रा के ऊपर ८० लाख रूपए के हड़प का आरोप लगा है। एक लड़का है जिनका नाम दिनेश यादव है, इन्होंने पुलिस स्टेशन Namra Qadir नाम पर एफ आई आर दर्ज किया है।

उस एफ आई आर मैं उन्होंने लिखा है की नम्रा कादिर ने उनको फेक प्यार मैं फसाया, और ब्लैकमेल करके ७० से ८० लाख रूपए हड़प लिए हैं। इसके बाद दिनेश ने ये भी बताया कि नम्रा कादिर की पति भी है, ये इस बात से अंजान थे।

Namra Qadir
COURTESY – INSTAGRAM

इस बात पर Namra Qadir ने अपनी सफाई मैं कहा की उन्होंने कुछ भी पैसा हड़प नही किया, उन्होंने जो भी पैसे लिए बो अपने काम की वजे से लीहै। उन्होंने ने कहा की बो दिनेश यादव को इंस्टाग्राम मैं काफी बार प्रमोशन किया था जिसके वजह से उन्होंने पैसा लिया था दिनेश के पास शे।

नम्रा कादिर ने कईसरे प्रूव भी दिखाई। उन्होंने व्हाट्स अप चैट्स और इंस्टाग्राम पर जो उनको प्रमोशन किया था उसकी फोटोज भी दिखाई।नम्रा ने ये भी कहा की उनकी पति थे ये बात दिनेश यादव को पता था।

Namra Qadir
COURTESY – INSTAGRAM

इसके अलावा उनके ऊपर जितने आरोप लगा था इस सबके खिलाफ अपनी सफाई मैं प्रूव दिखा दिया। उन्होंने ये बताया कि सच ये है की दिनेश की खराप इरादे पता लगने के बाद उन्होंने दिनेश को मिलना धीरे धीरे बंद कर दिया।

दिनेश पेमेंट करने मैं भी देर करते थे, इसलिए Namra Qadir दिनेश से मिलना बिलकुल बंद कर दिया इसके बाद दिनेश ने उनकी नाम और कैरियर बदनाम करने की धमकी दी।

https://youtu.be/wPk-dOo19MQ

और फिर बो उनके खिलाफ झूठा एफ आई आर दर्ज करवा लिया। इसके बाद नम्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाया की जो सच्चाई केलिए लड़ रहें हैं वहीं जीतेंगे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status