Kiara Sidharth Reached Home घर पर सादी की जोड़े में पहंची अभिनेत्री किआरा देखिए पहली तसबिर

नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगों को तो पता चल गया होगा की अभी हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की सादी हुई है। Kiara Sidharth Reached Home इन दोनों कपल्स की सादी के बाद ये दोनों हर तरफ सुर्खियों में छाई हुई हैं।

आपको बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करीब २०१८ से एक दूसरे को डेट करते आ रहें हैं। Kiara Sidharth Reached Home सादी से पहले इन दिनों लव बर्डस को कई जगह पर एक साथ भी दिखा गया है।

Kiara Sidharth Reached Home
COURTESY – GOOGLE

इन दोनों कलाकार की फैंस को अभी बहत खुस है इनकी सादी को लेकर। आखिर कार इतने दिनों के बाद ये दोनों कपल्स सादी के बंधन में बंधे।

आपको बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की सादी जैसलमेर में बड़े ही धूम धाम से हुआ है। Kiara Sidharth Reached Home  इन दोनों की सादी को कई सारे बड़े बड़े लोग और सेलिब्रेटी भी अटेंड किए थे।

सभी रीति रिवाज के साथ ७ फरवरी को ये Kiara Sidharth कपल्स सादी के बंधन में बंधे। अभी के समय ये दोनों कपल्स को इनकी फैंस और सभी लोग के तरफ से सादी की बधाई दिया जा रहा हैं।

Kiara Sidharth Reached Home
COURTESY – GOOGLE

सिद्धार्थ और कियारा की सादी के बाद लोग उनकी एक झलक पाने केलिए इंतजार कर रहे थे। सादी के बाद अभी के समय सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिल्ली पहुंच गए हैं। आपको बता दे की दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा की घर है जहां उनकी परिवार रहती है।

अभी हाल ही में इन दिनों कपल्स को दिल्ली एयरपोर्ट में दिखा गया। एयरपोर्ट पर कियारा एक लाल रंग के सूट पहन ती हुई बहत ही सुंदर दिख रही थी वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एक लाल कुर्ता और पजामा में नजर आए।

इन दोनों की जोड़ी बहत ही खूबसूरत लग रही थी। खबर के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा अब दिल्ली में अपनी रिसेप्शन की पार्टी देंगे उम्मीद किया जा रहा हैं की इनकी रिसेप्शन पार्टी में कई सारे बड़े नेता और सेलिब्रेटी नजर आएंगे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status