Karishma Kapoor Daughter Samaira Kapoor का उड़ा मजाक देखिए क्या बोले लोग

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे Bollywood की मशहूर अभिनेत्री Karisma Kapoor के बारे मैं और Karishma Kapoor Daughter Samaira Kapoor के बारे मैं।

Karisma Kapoor जो की एक समय पर Bollywood की टॉप हीरोइंस मैं गिने जाते थे। लेकिन अब बो फिल्म दुनिया से दूरी बना ली है। उन्होंने पहले काफी सारे फिल्म्स मैं नजर आ चुकी हैं उनकी हिट्स फिल्म के नाम है राजा हिन्दुस्तानी, दिल तो पागल है, जानवर, हां मैंने भी प्यार किया है, चलते चलते, अजय और आशिकी है।

Karisma Kapoor २९ सितंबर २००३ को मशहूर Industrialist Sunjay Kapur को सादी की थी। इन दोनों का दो बचा भी है उनकी बेटी का नाम है Samaira Kapoor और उनकी बेटा का नाम है kiaan Kapoor है।

Karishma Kapoor Daughter Samaira Kapoor
COURTESY – GOOGLE

लेकिन सादी के इतने साल बाद भी २०१६ को Karisma और Sunjay kapur का Divorce हो गया। लेकिन अभी उनकी दोनों बच्चे Karisma Kapoor के पास ही रहते हैं। लेकिन उनकी बच्चे समय समय पर उनकी पिता को मिलने केलिए जाते हैं।

अभी हाल ही मैं Karishma Kapoor Daughter Samaira Kapoor एयरपोर्ट मैं नजर आई थी। लेकिन एयरपोर्ट मैं उनकी लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल को देख कर लोग उन्हें अभी जमकर ट्रॉल कर रहीं हैं। लोग उनकी मजाक उड़ा रही हैं। लोगों ने Samaira पर बहत ही खाराप कॉमेंट्स कर रही हैं।

Karishma Kapoor Daughter Samaira Kapoor
COURTESY – GOOGLE

Samaira एयरपोर्ट पर एक ब्लैक टॉप और ग्रे कलर का ट्राउजर पहना था। उनकी इस लुक्स से किसने उनको पॉलियो का मरीज बताया है तो किसीने उनको ड्रेस पहने की तमीज नहीं हैं ये बोला है। किसीने ये भी बोल डाला की देखा पोलियो टीका न लेने का नतीजा।

किसी और ने ये भी कॉमेंट किया की मां इतनी सुंदर और बेटी १ प्रतिसत भी नहीं। और किसी ने कहा इसको कोई ग्लूकोज दो, तो किसीने ये भी बोल दिया की ये कुपोषण का शिकार है क्या। और कई सारे लोगों ने Karishma Kapoor Daughter Samaira Kapoor कपड़े को लेकर भी बहत सारे तना मारा। Samaira के ऊपर इतनी सारे खराप कॉमेंट्स को देखकर Karisma kapoor को जरूर बुरा लगा होगा।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status