आखिर क्यूं नोरा ने Jacqueline Fernandez के ऊपर किया ये मुकदमा सच जानेंगे हैरान हो जाएंगे

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री Jacqueline Fernandez और नोरा फतेही को जानते होंगे। अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नाडीज को लेकर इस वक्त बहत बड़ी खबर आ रही है।

नोरा फतेही ने Jacqueline Fernandez पर केस ठोक दिया है।नोरा ने जैकलीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि “जैकलिन उनकी बराबरी नहीं कर पा रही थी। इसलिए उन्होंने मेरे खिलाफ साजिश रची”।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक नोरा ने कहा हे की जैकलिन ने साजिश रच कर उनकी सामाजिक और आर्थिक छवि को नुकसान पहचाने की कोशिश की हैं।

 

Jacqueline Fernandez
COURTESY – Google

नोरा ने कहा है क्योंकि उनका कैरियर तेजी से ऊपर जा रहा था। और इसका जैकलिन मुकाबला नहीं कर पा रही थी। जिसके बाद जैकलिन ने उनका कैरियर गिराने की कोशिश करना शुरू कर दिया।

Nora Fatehi ने कहा है कि “यह साफ होना शुरू हो गया था कि जैकलीन फिल्म इंडस्ट्री में निष्पक्ष रूप से मेरा मुकाबला करने में असमर्थ थी। जिसके बाद उन्होंने मेरी प्रतिष्ठा को गिराने की कोशिश शुरू कर दी जिससे काम का नुकसान हो”।

Jacqueline Fernandez
COURTESY – Google

नोरा की यह बात सुनकर पूरा बॉलीवुड दहल गया है। ऐसा बॉलीवुड में पहली बार हुआ है जब दो अभिनेत्री केश ठोक कर एक दूसरे के आमने सामने आ गए हो। अभिनेत्री Jacqueline Fernandez २०० करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले महाठक सुकेश चन्द्र शेखर के मामले में फंसी हुई है।

पहले इस मामले में नोरा फतेही का नाम भी घसीटा गया। कहा गया कि सुकेश ने नोरा को ६५ लाख की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की।लेकिन बाद में अभिनेत्री नोरा फतेही ने बताया कि उन्होंने कभी सुकेश से गाड़ी ली ही नही

उन्हें पहले ही इस डील पर शक हो गया था। अभिनेत्री नोरा के खिलाफ किसी भी तरह का कोई सबुद नहीं मिला। जिसके बाद बो इस मामले से बाहर निकल आई।नोरा ने जैकलिन के साथ कहीं मीडिया कंपनिओं पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस किया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status