Honey Singh Speak For Uorfi Javed देखिए क्या बोले जानिए सच क्या हे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो Uorfi Javed को जान ते ही होंगे, या इनके videos और photoes कहीं ना कहीं Social Media पर देखा ही होगा। अभी  Honey Singh Speak For Uorfi Javed पर कुछ बात कहे हैं। Uorfi अपनी अजब गजब कपड़े पहने को लेकर काफी ज्यादा Troll होती रहती है।

ऐसे कई सारे लोग है जो Uorfi की तारीफ करते हैं तो कई सारे लोग Uorfi के ऊपर भड़क जाते हैं। Uorfi javed को हमेशा लोगों की ताने सुनना पड़ता है। आप को बता दे की Uorfi पैसे में एक model और Actress हैं।

Honey Singh Speak For Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

लेकिन Uorfi Javed को सबसे ज्यादा Popularity BIGG BOSS के OTT प्लेट फर्म में मिली। Uorfi को इस शो में लोगों ने काफी पसंद किया। Uorfi जरासल उत्तरप्रदेश लखनऊ से हैं। वह एक मुस्लिम Family से Belongs करती हैं।

अभी हाल ही में  Honey Singh Speak For Uorfi Javed ऊपर ऐसा बयान दिया है जिस की उम्मीद किसी को नहीं होगी। फिल्मी बिट को दिए गए Interview में Honey singh ने कहा हे की मुझे बो बच्ची बहत ही पसंद है।

Honey Singh Speak For Uorfi Javed
COURTESY – GOOGLE

बो बहत हिम्मत बाली हैं। देश की सारी लड़कियों को उस से कुछ सीखना चाहिए। Uorfi अपनी जीवन खुद के हिसाब से जीना चाहती है बिना किसी हिचकिचाहट के, बिना किसी से डरे हुए। चाहे आप कहीं से भी आए हो किसी भी धर्म , जाती या घर के हो।

जो कुछ भी अपने दिल में आए उस काम को करे। अपने परिवार का कभी बुरा न हो,बाकी जो मन में आए उसे बिना किसी से डरे के दिल से करिए Honey Singh Speak For Uorfi Javed ऐसा पहले स्टार हैं जो Uorfi की इसी तरह तारीफ की हैं। कुछ समय पहले Uorfi के ऊपर हिंदुस्तानी भाव ने कहा था की बो समाज को बिगड़ रहे हैं।

ऐसे अभी हाल ही में BJP नेता Chitra Wagh ने Uorfi के कपड़े को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कारवाई की मांग की थी। इस के जवाब में Uorfi ने कहा था की क्या बो मर जाए। अभी Honey singh के इस बयान से Uorfi खुस तो बहत हुई होगी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status