Delhi Kanjhawala Case में सामने आई बड़ी ख़बर देखिए कैसे हुआथा ये हादसा

नमस्कार दोस्तों। आज हम जानेंगे अंजलि के मौत के बारे में पुलिस ने क्या जानकारी दी। Delhi Kanjhawala Case में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुलिस को मामले में दो और लोगों के शामिल होने का पता चला है।

इसके अलावा Delhi Kanjhawala Case में दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दर्ज धाराओं की जानकारी दी। घटनाओं की जानकारी मिलने पर पुलिस के एक्शन पर उठ रहे सवालों के जवाब भी दिए । डॉक्टर सागर प्रीत हुड्डा इस मामले में अपना पक्ष रखा है।

Delhi Kanjhawala Case
COURTESY – GOOGLE

उन्होंने कहा हैं की Delhi Kanjhawala Case में उनकी १८ टीम इसमें काम कर रही है। CCTV फुटेज के जरिए उन्हें ये पता चला हैं की इसमें और दो लोग भी सामिल है।उनके लिए पुलिस की अभी भी इन्वेस्टिगेशन जारी है। इन्वेस्टिगेटिन के कुछ महत्व पूर्ण बाते ये है की जो accused पार्टी हैं उसके कोई कॉल डिटेल के आधार पर कोई पुराना लिंक नहीं है।

इसके साथ साथ जो accused है और इसमें जो eye witness मिली है उसके बिच को CDR का analysis है जो की अबकत की एविडेंस हैं उसके आधार पर कोई भी कनेक्शन नहीं मिला है।

Delhi Kanjhawala Case
COURTESY – GOOGLE

पोस्ट मॉर्टम एविडेंस पर ये भी बताया गया है की कोई भी इसी इंजुरी नहीं दिखाई गई थी जो की सेक्सुअल slot को इंडीकेट करता हो। उन्होंने ये भी कहा हैं की इसमें जीतने भी पेहलू हैं उसे सुलझाने की पुलिस कोसिस कर रही है। इसमें जो और दो accused हैं उन्हें पोलीस गिरफदार करने की कोशिश कर रही है।

इसके अलावा जितने एविडेंस है उसका analysis करके बहत ही जल्द पुलिस इस पे चारशीट प्रस्तुत करेगी। और accused को इसमें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

अब अंजलि के इस दर्दनाक मौत की वजह क्या हैं इससे जानने के लिए दिल्ली पुलिस अब कड़ी से कड़ी जांच कर रही है। अब तक ये पता चला है की कार एक्सीडेंट के दौरान अंजलि की मौत हुई है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status