Cirkus Film का हुआ रिभियू देखिए कैसे दमदार अभिनय के साथ लोट रहे हैं रणवीर सिंह

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता ही होगा की पुराने जमाने में लोग इसलिए सर्कस जाते थे की उन्हे वाहन पर हसी और मौज मस्ती के कुछ पल वो वाहन एंजॉय कर सके।लेकीन इस नए जमाने में Rohit Shetty  जो Cirkus Film लेके आए हैं उसके लिए आप को हस हस कर रोना पड़ेगा।

अगर दो घंटे चालीस मिनट के फ़िल्म पर आपको हसी चार गुना मिल जाए तो ये आप के लिए बहत कुछ है।

आप लोग जानते हीं होगें की रोहित शेट्टी के फ़िल्म बहत की मजेदार और धमाकेदार होती है। लेकीन ये समझ नहीं आ रहा है की Cirkus Film बनाते समय रोहित शेट्टी कहीं सो गए थे या फिर कहां पर वो खो गए थे।

Cirkus Film
COURTESY – Google

किसी भी एंगल से ये फ़िल्म रोहित शेट्टी की नहीं लगती। लोगों की उम्मीदों पर ये फ़िल्म एसी बिजली की तरह गिरती है ये पूछिए मत। फ़िल्म के सबसे बड़ी दुश्मन है इसकी कहानी। दरासल कहानी में ऐसा कुछ नहीं हैं की जो आप पहले Bollywood के फ़िल्म में कभी ना दिखा होगा।

ये फ़िल्म डबल लोग पर बनने वाली कॉमेडी हैं। ये सब हम सुनील कुमार और दिलीप कुमार के जमाने से देखते आ रहे हैं। अगर रोहित शेट्टी भी डबल रोल पर फिल्म बनाए तो लोग कुछ नया हीं मांगते हैं।

Cirkus Film
COURTESY – Google

लेकीन इस बार ये Cirkus Film में नयापन गायब हो गया है। कुल मिलाकर ये कहानी चार जुड़वा लोगों की है। जिनेके रोल बरूण शर्मा और रणबीर सिंह प्ले कर रहे हैं। कहानी भी १९५२ की है।

https://youtu.be/iRk6VDqI3nI

ये पुराने फ़िल्म अंगूर की सरासर रिमेक है। एसे लगता हैं की फ़िल्म बनते बनते इसकी सारे एक्टर्स थक चुके थे , कोई भी एक्टिंग नहीं करना चाहते थे ,क्यू की फिल्म में चार्म और एनर्जी बिल्कुल कम है। फिल्म के कॉमेडी सीन पर भी हसी नही अति है। इसीलिए ये फ़िल्म में कुछ अनोखी बात कहीं नहीं दिखती।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status