Bigg Boss Golla – आखिर बिग बस पे पहंचे भारती हर्स के बेटे गोला देखिए ये नजारा

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है। आप लोग कामेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को जानते होंगे Bigg Boss Golla । गरीब हो या अमीर सपने देखना और उसको पूरा करना हक सबको है। और ऐसा ही एक सपना देखा था आज कॉमेडी कुईन के नाम से जानी बाली भारती सिंह।

भारती सिंह ने अपना केरियर Indian laughter challenge द्वारा शुरू किया था। और आज वह जानी-मानी स्टार है।भारती कहीं टीवी शो होस्ट भी कर चुके हैं।

Bigg Boss Golla
COURTESY – GOOGLE

एक गरीब फैमिली को बिलोंग करने वाली भारती का नाम आज भारत के मशहूर कामेडियन से गिना जाता है। भारती का जन्म पंजाब के अमृतसर में 3 जुलाई 1985 को हुआ था। भारती के पापा ने नेपाल से और मां पंजाब से बिलॉन्ग करती थी।

भारती Bigg Boss Golla बताती हैं जब वह केवल 2 साल की थी तभी उनके पापा की देथ हो गई थी। उस समय भारती की मां के उम्र केवल 22 साल की थी। वह चाहती तो दूसरी शादी कर सकती थी। पर उन्होंने ऐसा ना कर के अपने बच्चों की परवरिश पर ही ध्यान दिया।

Bigg Boss Golla
COURTESY – GOOGLE

Indian laughter challenge शो मे भारती सिंह को मौका मिला। जहां उन्हें ऑडियंस का प्यार और फुल सपोर्ट मिला। भारती सेकंड रनर ऑफ रहीं। इसके बाद भारती सिंह को Bigg Boss Golla कहीं सारे शो में काम करने के लिए मौका मिला। और फिर भारती ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

हर्ष लिंबाचिया राइटर, प्रोड्यूसर और कॉमेडियन है।हर्ष optimystix entertainment India Pvt, Ltd के लिए काम करते थे।हर्ष बहत सारे सो भी लिखे हैं।हर्ष २०१७ में भारती सिंह से सादी कि थी।अब उनके एक बेटा है। हर्ष मुंबई में भारती सिंह और उनके बेटे के साथ रहते हैं।

कामेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे को बिग बॉस से गिफ्ट मिला।भारती और हर्ष बिग बॉस में लोहरी सेलिब्रेट करने के लिए गए थे।यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status