Aryan Khan Nora Fatehi के साथ कर रहे थे डेटिंग ! जानिए क्या हे सच

मस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे Bollywood के Starkid के बारे में। हम आज बात करेंगे Bollywood के बादशाह Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan Nora Fatehi के साथ कर रहे थे डेटिंग ! जानिए क्या हे सच के बारे में। ये starkid हमेशा सुर्खियों में छाई रहते हैं।

अभी हाल ही में Aryan khan से जुड़े कुछ खबर सामने आई हैं। ये खबर है की Aryan khan खुद के उम्र से 5 साल बड़ी Actress और Dancer Nora Fatehi को Date कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले Aryan khan New year celebrate करने केलिए Dubai गए थे।

Aryan Khan Nora Fatehi
COURTESY – GOOGLE

Aryan Khan Nora Fatehi भी New Year को Enjoy करने केलिए Dubai पहुंचे थे। अभी Social Media पर कुछ photoes सामने आ रहे हैं, जिस में कुछ Common लोगों ने Nora और Aryan के साथ Photoes ली हैं।ये photoes एक ही जगह के है। लेकिन ऐसे किसी भी photo में Nora और Aryan एक साथ नहीं दिख रहे हैं।

अब हैरान कर देने की बात यह है की इसी जगह से Aryan Khan Nora Fatehi दोनों के अलावा किसी दूसरे star की कोई photo सामने नही आया है। इसीलिए लोग अब ये मान रहें है की Nora और Aryan अकेले ही यहां New yaer Celebrate करने केलिए पहुंचे थे। और ये दोनों अभी एक दूसरे को Date कर रहें हैं।

Aryan Khan Nora Fatehi
COURTESY – GOOGLE

इस खबर की चर्चा अब Film Industry में जोर सोर से हो रही हैं। इस खबर से सबसे बड़ा झटका Ananya panday को लगा है। लोग अब Ananya की मजाक उड़ाना सुरु कर दिया है।अभी कुछ दिनों के पहले ही Ananya ने Karan johar की शो में ये कहा था की बो Aryan khan को Date करना चाहती हैं।

पिछले दिनों कुछ ऐसी Video भी सामने आया था जिसमें Aryan ने सामने से Ananya को Ignor कर दिया, और वहां से चले गए थे जिस से नाराज होकर Ananya party छोड़ कर चली गई थी। लेकिन अभी इस बात की कुछ Official announcement नहीं आया है की Aryan Khan और Nora Fatehi एक दूसरे को Date कर रहें हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status