Ananya Panday क्या पापा से हे नाराज देखिए क्या सच हे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री Ananya pandey को जानते होंगे।Ananya pandey बॉलीवुड की वान अ़फ द मोस्ट ट्रेंडिंग सेलिब्रिटी में से एक है।

जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को काफी इंप्रेस किया है।Ananya pandey का जन्म ३० अक्टूबर १९९८ को मुंबई में हुआ।

Ananya Panday को बचपन में से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था।Ananya अपने स्कूल में भी ड्रामा में खुशी से रोल प्ले करती थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताए कि उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण स्कूल में पुरस्कार भी मिला था।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

और इसके बाद Ananya Panday ने ठान लिया कि उन्हें एक्ट्रेस हीं बनना है।Ananya ने आपनी कैरियर की शुरुआत २०१९ में करी करन जौहर की फिल्म student of the year २ से।

और इस फिल्म में अभिनेता tiger Shroff ओर अभिनेत्री tara sutaria के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में Ananya की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। अनन्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि करन जौहर कि फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व का बात है।

६ दिसंबर २०११९ में  Ananya Panday ने अभिनेता kartik Aryan के साथ पति पत्नी और वोह मूवी में काम किया। और यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

आप लोग जानते होंगे कि अभिनेत्री Ananya pandey अभिनेता chunky panday की बेटी है।अभिनेत्री Ananya pandey की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है

वीडियो में देखने को मिला है कि Ananya pandey उनके पिता chunky panday के साथ फोटो खींचने के बाद वहां से चली गई। यह देखकर दर्शकों ने कहां है कि किया अभिनेत्री Ananya pandey पापा chunky panday से नाराज है।

अभिनेत्री Ananya pandey मार्केट में स्पॉट हुईं थी जहां पर उनके साथ उनकी माता पिता भी साथ में थे।अभिनेत्री Ananya pandey को देख के मीडिया वालों ने उनके काफ़ी सारी फोटो खींची।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status