Anant Ambani Weight Gain आखिर क्या हुआ जो अनंत अम्बानी हो गए पतले से एक दम मोटे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग जानते ही हैं अभी हाल ही में मुकेश अंबानी की छोटा बेटा अनंत अंबानी की इंगेजमेंट राधिका मर्चेंट से हो गया है।Anant Ambani Weight Gain के बारेमे अब चर्च हो रही हे ।

जनवरी १९ तारीख को एंटीलिया में हुआ है।एंटीलिया जो की मुंबई में स्तित है, ये मुकेश अंबानी की फैमिली होम है।

Anant Ambani Weight Gain
COURTESY – GOOGLE

अनंत अंबानी के इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के स्टार्स से लेकर कई सारे बिजनेस मैन भी सामिल हुए। अनंत अंबानी के इंगेजमेंट को काफी धूम धाम से मनाया गया है। मुकेश अंबानी भारत की सबसे धनी व्यक्ति है। उनकी फैमिली के हर एक खबर पर लोग नजर रखते हैं।

आपको बता दे की मुकेश अंबानी के कुल तीन संतान है, उनकी एक बेटी है जिनका नाम ईशा अंबानी है, और एक बेटा जिनका नाम आकाश अंबानी है और उनकी छोटा बेटा का नाम अनंत अंबानी है।

अभी के समय अनंत अंबानी के इंगेजमेंट की तसबीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इन सब फोटोज में अनंत अंबानी Anant Ambani Weight Gain वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है, यानिकि अनंत पहले से ज्यादा और मोटा दिख रह हैं।

Anant Ambani Weight Gain
COURTESY – GOOGLE

कुछ समय ऐसा था जब पहले अनंत ने अपनी वजन बहत कमाया था। अनंत के वजन काफी ज्यादा बढ़ जाने पर हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। लोग अब ये कहने लगे है की आखिरकार अनंत अंबानी के इतना ज्यादा वजन कैसे बढ़ गया है।

Anant Ambani Weight Gain पहले अपनी कोच के अंडर रहकर अपनी डाइट को काफी स्ट्रीट से फॉलो किया था, इसके साथ उन्होंने काफी ज्यादा वर्क आउट भी किया था। पहले इसी तरीके से उन्होंने अपनी १०८ किलो वजन कमाया था। लेकिन अभी के समय बो फिर से अपनी पुरानी लाइफ स्टाइल को फॉलो करते हुए अपनी वजन को फिर से काफी ज्यादा बढ़ा दिया है।

हेल्थ डॉक्टर्स के मुताबिक अगर डाइट के बाद कोई भी अपना पुरानी लाइफ स्टाइल को फॉलो करते हैं तो इसमें फिर से वजन बढ़ाना एक आम बात है। लोग अब यही कह रहें हैं की ananta अंबानी ने फिर से अपनी पुरानी लाइफ स्टाइल को फॉलो किया है इसीलिए ही उनका वजन इतनी ज्यादा बढ़ गया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status