Ajay Devgn Nysa Devgan के साथ देखिए निभा रहे हे ऐसा प्यारा रिसता

नमस्कार दोस्तों। आप लोगो को पता ही होगा की अजय देवगन Bollywood के एक बेहतरीन ऐक्टर हैं। उन्हे ज्यादा तर एक्शन फिल्मों में हीं देखनी मिलती हैं। वो Bollywood को बहत सारी हिट फिल्में भी दे चूके हैं। आज हम उनकी और उनकी बेटी Ajay Devgn Nysa Devgan के बारेमें बात करेंगे । फिल्में देखना लोग बहत ज्यादा पसंद भी करते हैं। बॉक्स ऑफिस में धमाल करता हैं।

अजय देवगन फिल्मों में जितनी अच्छे से अपना किरदार निभाते हैं अपनी पर्सनल लाइफ में भी अपनी हर भूमिका को बहत अच्छे से निभाते हैं।Bollywood की सुपारहिर हिरोइन काजोल बनर्जी से उन्हों ने शादी की हैं।

Ajay Devgn Nysa Devgan
COURTESY – GOOGLE

उनकी शादी को कई साल हो गया है वो एक बहत अच्छे पति के साथ साथ एक बहत अच्छे पिता भी हैं। उन्हे कई बार ये देखा गया है की वो बहत अच्छे से अपने बच्चो के ध्यान रखते हैं।

हाली में सोशल मीडिया पर एक विडियो काफ़ी वायरल हो रहा है जिसमे दिखने मिला हैं Ajay Devgn Nysa Devgan की वो अपनी बेटी नैसा देवगन से बहत अच्छे से बात करते हुऐ आ रहे हैं। दोनों एयरपोर्ट से आ रहे हैं। और वो दोनों बहत खुस नजर आ रहे हैं। इस वीडियो मै नैसा देवगन के साथ अजय देवगन की काफी अछी बॉन्डिंग दिखने मिल रहा है।

Ajay Devgn Nysa Devgan
COURTESY – GOOGLE

दोनो को देख कर मिडिया वालों ने उन्हें घेर लिया था और उनकी काफी फोटो भी खींचे और उनकी ये फोटो वीडियो अब सोशयल मिडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। जिससे देख कर लोग बहत खुस हो गए। लोगो ने ये भी कहा की अजय देवगन और नैसा देवगन की बॉन्डिंग बहत अछी हैं।

आप लोग जानते ही होंगे की पिछले कुछ दिनों से अजय और काजोल की बेटी Ajay Devgn Nysa Devgan चर्चे में रह रही थी। उन्हे अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी ट्रॉल भी किया गया। लेकिन अब ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये लग रहा है की लोगो ने उन्हें अब थोड़े बहत पसंद भी करना सुरु कर दिया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status