Adil Khan Bail के बारेमे राखी सावंत ने दिए सोकिंग रिआक्सन देखिए इस बारेमें क्या बोले राखी

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे कि राखी सावंत टेलीविजन की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। Adil Khan Bail हर वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव पाया जाता है। राखी सावंत हामेसा कुछ ना कुछ वजह से चर्चे में रहती हैं।

राखी सावन के एक्स husband रितेस के बारे में बिगबोस १५ में पता चला था। रितेश को राखी अपने साथ बिगबोस लेके आई थी। राजेश पहले से ही सादी सुदा थे। इसीलिए उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक के नहीं रह पाई। दोनो अलग हो गए। Adil Khan Bail अब राखी सावंत की मां भी उन्हे हमेशा केलिए छोड़ कर जा चुकी हैं।

Adil Khan Bail
COURTESY – GOOGLE

उनकी मां के निधन के बाद से ही राखी पूरी तरीके से टूट चुकी है। अब राखी के पति जिसके नाम हैं आदिल खान दुरानी वो भी राखी के हाथ इस मुस्किल समय में छोड़ चूके हैं। राखी का केहना हैं कि उनके पति आदिल का किसी दूसरी लड़की के साथ चक्कर हैं।

और वो राखी डेढ़ करोड़ रुपए ले चूके है और वो राखी को वो पैसे नहीं लौटा रहे है वल्कि उनको वो बहत मारपीट कर रहे हैं। Adil Khan Bail राखी की कई जगह पर एसे निशान भी हैं और उनके पास मेडिकल रिपोर्ट भी है। अब राखी आदिल के खिलाअप पुलिस में कंप्लेन कर चूके हैं।

Adil Khan Bail
COURTESY – GOOGLE

और पुलिस भी आदिल को गिरफदार करके कोर्ट forward कर दी है। आदिल से शादी करने के बाद राखी ने इस्लाम कबूल करली थी। इसलिए शायद आज राखी को जिम के बहार बुर्खा पहनी हुई नजर आई।

 

और राखी सावंत को वहां मिडिया वालों ने घेर लिया , लेकिन राखी बहत जल्द में थी इसलिए वो बात करने के लिए पूरे तरीक़े से इनकार कर दिया। राखी ने ये कहा की वो बहत जल्द में हैं और उन्हें कहां पर जाना है। ये कहके राखी सावंत तुरंत जाकर अपनी कार में बैठ गईं , और अपना कार का डोर लॉक कारलिया।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status