दिखीए Aamir Khan तीसरी वाइफ फातिमा के साथ आए सामने

जैसे कि आप लोग सभी जानते हे Aamir Khan कि बेटी इरा खान की एंगेजमेंट के विडियो काफी दिनों पहले सोशल मीडिया पर भाईराल हुई थी।

इस में देखा गया था कि अभिनेता Aamir खान की बेटी इरा खान के बय फ्रैंड नूपुर ने उन्हें एक जगा प्रपोज किया।ओर फिर अमीर खान की बेटी इरा खान प्रपोजल आक्सेप्ट कर लिया।ओर फिर उनकी ये विडियो काफी भाईराल हुई। अमीर खान उसके बाद आपनी बेटी इरा खान के लिए एंगेजमेंट पार्टी रखी।

Aamir Khan
COURTESY – GOOGLE

जिस में बहत क्लोज फ्यामिल मेंबर्स को देखा गया।इश्म में जहां अमीर खान की दो एकस पत्नी किरण ओर श्री ना दत्ता को देखा गया।

Aamir Khan भाई को देखा गया।इरा खान के कजन इमरान खान को देखा गया।बहि पर एक ऐसी पर्सनैलिटी को बी देखा गया जो सायद फ्यामिल मेंबर्स ती नहीं थी।लेकिन अब बो फ्यामिल से जुड़ चुकी है।बो हे फातिमा साना सेख।अमीर खान कि बेटी का एंगेजमेंट में उन्हें देखा गया।

Aamir Khan
COURTESY – GOOGLE

उन्होने व्हाइट कलर के ड्रेस पहना रखा था। आमिर खान के बात करे तो अमीर खान ने बी व्हाइट कलर का ड्रेस पहना रखा था। अमीर खान ओर फातिमा साना सेख की बात करें तो अमीर खान ओर फातिमा साना सेख के बारे में ये बहत सारे रूमर्श हैं कि दोनों सादी कर चुके हैं।

ओर Aamir Khan थड सादी फातिमा साना सेख से कर चुके हैं।दोनों व्हाइट कलर के ड्रेस में थे।ओर एक चीज इस ईभेंट पर जो सबसे ज्यादा नोटिस की गई बो थी अमीर खान की लुक।

अमीर खान को उनके थर्ड सादी को लेकर बी काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।क्यूंकि इंडस्ट्री में से ओर किसी बी सेलिब्रिटी को इस एंगेजमेंट में नहीं देखा गया।

 

लेकिन सिर्फ फातिमा साना सेख को देखा गया।तो अब एशा लगता है कि दोनों सादी कर चुके हैं।ओर अमीर खान फातिमा साना सेख सादी के बाद एक साथ खुश है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status