Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में जेठालाल के 10 ऐसी सचाई जो कोई नही जानता

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को कभी न कभी तो देखा ही होगा।

ये Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को कई सालो से लोग पसंद करते आ रहे हैं। ये सीरियल भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो मैं एक है। आज हम बात करेंगे शो में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले जेठालाल यानिकि Dilip joshi के कुछ Secret बातें।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
COURTESY – GOOGLE

ये Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के कलाकार टीवी इंडस्ट्री में सबसे हाईएस्ट पैड एक्टर मैं से एक हैं लेकिन इनका पहला एक्ट एक स्टेच्यू बाला एक्ट था, जिसमें इनको सिर्फ स्टेच्यू बन ना था। ये एक्ट उन्होंने १२ साल के उम्र में किया था और ये एक्ट उन्होंने Ai Ranchod Rangila केलिए किया था।

बाद मैं उन्होंने ५० रुपए मैं काफी सारे एक्ट में भी काम किया है। अब इनको सीरियल में एक episode केलिए १.५ लाख से ३ लाख रुपए मिलता है। Dilip joshi को जेठालाल किरदार केलिए ऑलमोस्ट १५ अवार्ड्स मिल चुकी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
COURTESY – GOOGLE

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेठालाल का किरदार टीवी इंडस्ट्री में सबसे पसंदिता किरदार है। Dilip joshi की नेटवर्थ है ५ मिलियन डॉलर्स। इनके पास ८२ लाख की गाड़ी है,उनका मुंबई में एक घर है जो की ५ कोरोड़ रूपए का है। इन्होंने Bollywood में भी काफी सारे फिल्म्स में काम कर चुके हैं। कई स्ट्रगल्स के बाद उन्हें जेठालाल का किरदार मिला था।

ये किरदार उन्हें Asid modi जी ने ऑफर किया था। Dilip joshi ने इस शो में बाबूजी, बबिता और अय्यर का किरदार भी निर्देशक को रिफर्स किए थे। वैसे Dilip joshi एक्टर नहीं सिंगर बन ना चाहते थे, ये एक इंटरव्यू मैं उन्होंने बताया था।

सिरयललाइफ में Dilip joshi जी के wife का नाम है Jaymala joshi, उनकी दो बच्चो के साथ ये मुंबई मैं रहते हैं। हम सब को Dilip joshi से ये सीखना चाहिए की जीवन में कभी हार नही मानना चाहिए चाहे कुछ भी हो आगे बढ़ना चाहिए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status