Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को छोड़ने के बाद आज अंजली भावी कुछ हो गई हे ऐसे

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहा है। शो में दया बेन की किरदार से लेकर शो में से दूर जाने वाले कई दिग्गज एक्टर केलिए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो talk of the town बन चुका है।

इसी बिच अंजलि भावी Neha Mehta के किरदार निभाती हुई एक्ट्रेस की विडियो काफ़ी वायरल हो रहि है। दरसल मेहता दस सालों से कमेड़ी शो के साथ जुड़ी हुई थी। बताया जा रहा है की उनकी किसी बात को लेकर शो के प्रड्यूसर अंकित मोदी से अनबंध हो गई थी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
COURTESY – Google

जिसके बाद वो शो में दुबारा वापसी करने का फैसला को बदल दिया है।२०२० में नेहा ने ये Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को छोड़ दिया था। जबसे नेहा मेहता ने तारक मेहता का उलटा चस्मा शो छोड़ा है तबसे ये ऐक्ट्रेस कहीं और नजर नहीं आई है।

दरासल गणेश उस्छब के तौर पर ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने एक विडियो शेयर किया हुआ था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
COURTESY – Google

जिस विडियो में ये देखना मिलथा की ऐक्ट्रेस ने पहले हातों में गणपति पकड़े हुए बिना मेकअप में और उसके बाद मेकअप में नज़र आई। लेकीन नेहा को नो मेकअप लुक में देख के फैंस काफ़ी हैरान हो गए।

जहां कुछ यूजर्स ने ये भी कहा की क्या हालत बना ली है अपने , तो वहीं कुछ लोग ने शो में वापस आने की रिक्वेस्ट भी की। हाला की Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के  नेहा ने इसपर कुछ भी नहीं कहा।

हम आप लोगों को ये भी बता दे की बारा सालों से अंजलि भावी का किरदार निभाती हुई ये ऐक्ट्रेस शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

नेहा के कहने के मुताबिक उनके काम का छे महीने का पैसा उन्हे नहीं मिले थे। साथ ही नेहा ये भी कहा था की उन्हे उनकी मेहनत की कमाई जरुर मिलेगी। तो फीर नेहा के बारेमे आप लोगों का क्या राय है ये बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status