सेहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ क्यों बुलाया जाता है? और क्या हे ये viral video पीछे का राज

सेहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ बुलाते हैं, क्यों और किस वजह से उनका ये नाम पढ़ गया आइए थोड़ा बात करते हैं उनके बारे में

२७ जनवरी पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मी सेहैनाज बहत हीं नाजो अर नखरे से पली बढ़ी है।बो अपनी मा बाप की जान और भाई सेहेबाज की शान हे।अभिनेत्री सेहेनाज को प्यार से साना बुलाते हैं।अभिनेत्री सेहेनाज स्वभाव से चुलबुली, नटखटी अर मस्तीखोर है।

बचपन में हीं सेहेनाज ने अभिनेत्री बनने का सपना देख लिया था। इसलिए पढ़ाई ख़तम करते हीं सेहेनाज ने आपना पूरा फोकस आपने ख्वाबों की ओर करलिया।सेहेनाज २०१५ में आपना क्यारियर सुरु किया।मियुजिक वीडियो बहुत सारे की हे।सेहेनाज पंजाब की स्टार बन गेई।फिर केहिं सारे म्यूजिक विडिओ “जेशे माझे दी जटी,ये बेबी ऐसे हीं म्यूजिक विडिओ करने के बाद सेहेनाज काफी पपुलार हुई।

सेहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ
Courtesy – Instagram

उनके म्यूजिक विडिओ सरपंच अर बरबरी में सेहेनाज ने आपना आबाज का जादू दिखाया।जो उनके प्रशंसक को पसंद भी आया।सेहेनाज ने पंजाबी फिल्मी में काम किया था।बिगबस १३ में आते ही अभिनेता सलमान खान का दिल जीत लिया था।

सेहेनाज स्टेज पर खुद को जहां पे सेहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ काहा। तो बहि सो की होस्ट सलमान खान ने इस बात को हां काहा था।बिग बस घर में सेहेनाज काफी धमाल मचा रही थी।

[irp posts=”246″ ]

पर सेहनाज बिग बस से जो प्रसिद्धि हासिल की बो कम हीं लोग कर पाते है।बिग बस में सेहेनाज की हरकतें अर प्यारी बातें लोग की दिलों को जीतने में बहत कामियाब रही।बिगबस में सेहेनाज को एक नाम और दिया गया।

सेहेनाज अर अभिनेता सिद्धार्थ सुक्ला की जोड़ी को भी लोगो ने बहत पसंद किया।इसलिए प्रशंसक ने इस जोड़ी को नाम दिया सिदनाज।अब सेहेनाज की एक वीडियो  भाईराल हुई है।जीश में अभिनेत्री सेहेनाज को उनके प्रशंसक उपहार देने की कोशिश करते हैं।उपहार में डाईमंड रिंग और गोल्ड ब्रेसलेट दी हे।पंजाब की कैटरीना कैफ सेहनाज गिल की ये वीडियो सोशियाल मीडिया में चर्चा हो राहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status