क्या Tappu Aka Raj Anadkat ने TMKOC छोड़ दिए जानिए क्या है सच

नस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप लोगों ने तारक मेहता का उलटा चश्मा शो को दिखाई होगा,ये शो काफी सालों तक लोगों को पसंद आया हैं। अभी बात करते हैं शो की अन्य एक कलाकार जो की इस शो मैं टप्पू के किरदार Tappu Aka Raj Anadkat  निभा रहें थे।

इस कलाकार के असील नाम राज अनादकत है जो की पैसे मैं एक एक्टर और मॉडल हैं। इस समय तक उनके करियर का सबसे सुपरहिट रोल रहा हे तारक मेहता का उलटा चश्मा सिरियल मैं टप्पू का किरदार। राज का जन्म १९९६ नवंबर ७ को मुंबई महाराष्ट्र मैं हुआ था।

Tappu Aka Raj Anadkat
COURTESY – Google

अभी ये एक्टर को मिल रहा है कई सारे न्यू प्रोजेक्ट्स।अभी रिसेंटली उनकी एक न्यू म्यूजिक वीडियो आया हैं इस मैं Tappu Aka Raj Anadkat को एक्टर है कनिका मन जो की खतरों के खिलाड़ी शो मैं नजर आ चुके हैं। इस सोंग प्रोड्यूसर, सिंगर और कंपोजर है रामजी गुलाटी।

अभी इस गाने को प्रमोट करने केलिए इन लोगों ने मीडिया को इन्टरव्यू दिया, यहां रिपोर्टर्स ने राज अनादकात ,कनिका मन और रामजी गुलाटी को कई सारे सवाल जवाब किए।

Tappu Aka Raj Anadkat
COURTESY – Google

रिपोर्टर्स ने राज को तारक मेहता का उलटा चश्मा शो मैं नहीं दिख ने पर सवाल किया और आने वाले शो मैं उनको शो मैं दिखने को मिलेगा या नहीं यह भी सवाल किया।

लेकिन Tappu Aka Raj Anadkat ने यह सस्पेंस रखा और उन्होंने अभी कुछ नहीं बता सकता हुं ये कहा। और बाद मैं उनकी न्यू रिलीज सोंग को बहत सारे प्यार देनेको लोगों को रिक्वेस्ट की।

उन्होंने ये कहा की ये सोंग बहत ही प्यारा है, इसकी लिरिक्स भी बहत अच्छा है। राज ने ये भी कहा जितना प्यार लोग उनको शो मैं दिया है इस सोंग मैं भी उन्हें ढेर सारा प्यार दें, इसके साथ कनिका और रामजी ने भी इस सोंग को प्यार देने केलिए लोगों को और अपनी फैंस को रिक्वेस्ट की।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status