Shoaib Ibrahim पर फूटा trollers का गुस्सा!! आखिर ऐसा क्या करदिया शोएब इब्राहिम ने??….

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर Shoaib Ibrahim के बारे में। शोएब का जन्म 20 जून 1985 को भोपाल में हुआ है। उन्होंने अपने सपने पूरा करने केलिए सब कुछ छोड़ कर मुंबई आए थे।

और बो अपनी सपनों को पूरा भी किया। शोएब ने अपनी टेलीविजन शो की शुरुवात रहना है तेरे पलकों की छायों में सीरियल से किया था। लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली टीवी सीरियल ससुराल सिमरन का शो से। इस सीरियल में शोएब के को एक्टर दीपिका ककर थी। इस सीरियल केलिए उन्हें बहत सारे अवॉर्ड भी मिला था।

Shoaib Ibrahim
COURTESY – GOOGLE

दीपिका और शोएब पहले एक दूसरे के बहत अच्छे दोस्त थे, लेकिन समय के चलते इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गया। बाद में दोनों ने सादी भी करली। अभी ये दोनों अपनी सादी सुदा जीवन में बहत खुशी में रह रहें हैं।

आपको बता दे की दीपिका और Shoaib Ibrahim दोनों ही अपने सोशल मीडिया साइड पर बहत सक्रिय रहते हैं। बो दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहत सारे फोटोज और विडियोज अपलोड करते रहते हैं। दोनों कपल्स एक दूसरे को हमेशा बहत इज्जत देते हुए नजर आते हैं।

Shoaib Ibrahim
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने शो की कुछ विडियोज शेयर किया हैं। लोग अब इनकी ये विडियोज देखकर उन्हें ट्रॉल कर रहें हैं। हुआ जरासल ये है की अभी कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आया था की शोएब के बहन सबा का मिसकैरिज हो गया हैं।

अभी लोग ये कह रहें है की शोएब को अब उनकी बहन के साथ होना चाहिए, ना की अभी के समय पर भी उन्हें काम करना चाहिए। अभी बहत सारे लोग Shoaib Ibrahim के एक्शन विडियोज देखकर उन्हें जमकर ट्रॉल कर रहें हैं।

कुछ लोग ने ये कॉमेंट किया की, बहन की नहीं अभी शोएब को एक्टिंग की पड़ी है, और बहत ही खराब comments भी कर रहें हैं। लेकिन लोगों का काम है कहना, शोएब के फैंस जानते हैं बो अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं। अभी के समय पर भी बो अपने बहन के साथ हैं इस में कोई संदेह नहीं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status