Shehnaaz Kaur Gill ने दी गुरू से शादी करने की hint!!! जानिए पूरे खबर…..

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें Shehnaaz Kaur Gill के बारे में। आप सब लोग तो शेहनाज गिल को भली भांति जानते होगें।शेहनाज गिल की जन्म 27 जनवरी 1993 को हुआ है। शेहनाज को एक एक्ट्रेस, मॉडल, सिंगर के तौर पर लोग जानते हैं।

उन्होंने पंजाबी फिल्म्स और हिंदी टेलीविजन में काम किया है। शेहनाज के अंदाज एक दम चुलबुली सी है, इसीलिए आज लोग उन्हें बहत चाहते हैं। आज पूरे भारत में शेहनाज गिल के बहत सारे फैंस फॉलोइंग भी हैं। आपको बता दे की शेहनाज अपनी सोशल अकाउंट पर बहत सक्रिय भी रहते हैं। बो अपनी फैंस को बहत प्यार करते हैं।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – GOOGLE

पहले शेहनाज गिल को लोग तब जानने लगे जब बो टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आए। इस शो में सभी लोगों को उनकी पर्सनैलिटी बहत पसंद आया था। इस शो में बो फाइनलिस्ट भी बने थे।

Shehnaaz Kaur Gill हमेशा अपनी अंदाज से जीने को पसंद करती है। लोग उनकी यही ब्याभाहार देखकर उन्हें बहत पसंद करते हैं। शेहनाज को बिग बॉस के शो पर सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था। दोनों कपल्स बहत ही जल्द सादी करने वाले थे। लेकिन अचानक सिद्धार्थ के मौत ने शेहनाज को तोड़ कर रख दिया था। अब शेहनाज जैसे तैसे अपने को संभाल कर अपनी करियर में आगे बढ़ने लगे हैं।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडीओ वायरल हो रहा हैं। इस वीडीओ में Shehnaaz Kaur Gill और गुरु रंधावा नजर आए हैं। ये वीडीओ को कोई और नहीं बल्कि खुद गुरु रंधावा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडीओ में दोनों ही यानिकि शेहनाज गिल और गुरु रंधावा दोनों ही मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें है, इस में शेहनाज ये भी कह रहें है की मेरी तारीफ करो। इस Video के आने से पहले एक बार ये बात भी फैली थी की ये दोनों सादी करने वाले हैं, अभी ये वीडीओ को देखकर लोग ये सोच रहें हैं की क्या सच में शेहनाज गिल और गुरु रंधावा एक दूसरे को सादी करेगें।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status