Rashid Khan बनकर Aftab का समर्थन कर रहा था पर असल में निकाला हिंदू

श्रद्धा के निर्मम हत्या के मामले में पुलिस रोज नेयी नेयी खुलासा कर रहे है।आफताब ने श्रद्धा को जिस तरह से हत्या कि उसकी कोई कल्पना की नहीं जा सकती।आफताब से सब नफरत कर रहे हैं।Rashid Khan बनकर Aftab का समर्थन कर रहा था उसको लेके एक बड़ी खबर आई है

उस समय एक विडियो बाईराल हो रहा था। जिस में एक सक्स निर्मम हत्या को जायज़ ठहरा राहाथा और Rashid Khan बनकर Aftab का समर्थन कर रहा था, लेकिन अब इस सक्स को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने गिरफ किया है

Rashid Khan बनकर Aftab
Courtesy – Instagram

भीडियो भाईराल होने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। लेकिन इसे बीच हैरान कर देने वाला मामला सामने आया।बो ये है जो सक्स अभी तक आपने आप को राशिद खान बता रहा था उसका असली नाम बिकाश कुमार है।

जो मलहबाद में रेहेता है।इतना हीं नहीं बिकाश पर पेहले से हीं चोरी के पांच मामले दर्ज हैं।पुलिस के कहना है वीडियो में बीकश उसको राशिद खान बताया था।

Rashid Khan बनकर Aftab
Courtesy – Instagram

पिछले कुछ दिनों से राशिद सोसीयाल मीडिया पर एक विडियो बाईराल हो रहा था।राशिद खान बनकर आफताब का समर्थन कर रहा था।पचास सेकेंड की इस विडियो में आरोपी ये कहे ते नजर आता हे की दिमाग खराप हो तो आदमी किसके ३५ के जगे ३६ टुकड़े भी कर देगा।

उसके लिए भी किसिके टुकड़े करना आसान है।साथ हीं बिडियो में बो उसका नाम राशिद खान ओर बुलंद सेहर का रेहेने बाला बता रहा था।जब विडियो बाइराल हुआ तो सोसीयाल मीडिया पर इससे संबंधित आरोपी को पकड़ने कि मांग उठने लगी।

पता चला की आरीपी राशिद राजधानी में हीं एक चैनल से बात करने के बाद केहेता नजर आया था।हाला की पुलिस टीम ने फोटो ओर विडियो की आधार पर आरोपी की संभावित ठिकानो पर भी लोगो से पूछताछ की।

इस के बाद सुचना मिलते हीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।फिर उसे आपनी गीरफ में ले कर पुलिस सिकंदर बाद पहंची।आरोपी ने आपनी सफाई में कहा बो ऐसे हीं कहे रहे थे।उन्हें पता नहीं था ये सब हो जाएगा। मुस्लिम बन आफताब का समर्थन किया लेकिन बो हिन्दू निकला।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status