Salman Khan के आया गुस्सा, देखिए ये भीडियो और दीजिए अपनी राय

इस बार IIFA यानी इंडियन इंटरनेशनल फिल्म एकेडमी अवार्ड आबूधाबी में होने वाला है। उससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ है। और उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केई दिग्गज एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर नजर आए। इस दौरान Salman Khan के साथ साथ वरुण धवन ,

फरहान अख्तर, फराह खान, करण जौहर भी मौजूद थे। भाईजान सलमान ख़ान इन दिनों अपने फिल्मे और उनके शो बिगबॉस को लेकर काफी ज्यादा चर्चे में रहते हैं।

Salman Khan
COURTESY – Google

अब सलमान ख़ान IIFA अवॉर्ड्स में स्पॉट होने के बाद चर्चे में आए हैं। वाहन पर Salman Khan के लुक और अंदाज सब से अलग थी इसीलिए सारा ध्यान उनके तरफ जा रहा था।

बरूण धवन भी इसी दौरान अपने फिल्म भेड़ियां का परोमोसन करते हुए नजर आए। और सलमान ख़ान के लुक को लोगों ने इतनी ज्यादा पसंद है के सलमान ख़ान के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Salman Khan
COURTESY – Google

लोगों ने भाईजान के लुक की जमकर तारीफ की हैं। लेकिन चर्चे में ये सुनने आ रहा है की भाईजान प्रेस कॉन्फ्रेंस के स्टेज पर गुस्सा हो गए। और उसके बाद फराह खान उनके हात पकड़ कर नीचे ले आई।

इसके बाद Salman Khan स्टेज के नीचे आकर खड़े हुए। सलमान खान के समेत और भी सेलीब्रिटी जो की स्टेज पर थे वो सब भी नीचे उतर आए। लेकिन सलमान ख़ान को क्यू गुस्सा आया वो बात समझ नहीं आ रहा है।

लेकिन उसके बाद सलमान खान के मूड ठीक हो गया। और वो हस्ते हुए भी नजर आए। सलमान ख़ान सायद इस बार भी IIFA अवार्ड को होस्टिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

और अब सलमान खान के फैंस उनके नए फिल्मों के इंतजार में है।सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसीकी जान और टाइगर 3 साल 2023 में रिलीज होने वाली है। तो फिर देखते हैं सलमान ख़ान के ये फिल्म बड़े परदे पर कब रिलीज होते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status