Uorfi Javed को Dubai police ने सिखाया सबक देखिए कैसे ऊर्फी को छोटा कपड़ा पहना पड़ा भारी

नमस्कार दोस्तों। आप लोग उर्फी जावेद के बारेमे बहत अछेसे जानते होगें। uorfi javed Dubai police से पड़ी पंगा uorfi अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

अनके ड्रेसिंग सेंस केलिए उन्हें लोग बहत ज्यादा ट्रोल भी करते हैं।उर्फी जावेद के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में जितने भी फैंस हैं उनमें से ज्यादा तर लोग ट्रोल करते हैं। लेकिन उर्फी जावेद किसीसे नहीं डरती है हर एक को वो मुंह तोड़ जवाब देती है।

Uorfi Javed Dubai police
COURTESY – INSTAGRAM

लेकिन uorfi javed Dubai police ऐसे अतरंगी कपड़े पहना अब महंगा पड़ गया है।उर्फी जावेद अब बहत बड़ी मुस्कील में फस गई है। रिपोर्ट के मुताबिक डुबाई में उर्फी जावेद के नाम पे एक कंप्लेन दर्ज किया गया है।

भारत में भी उर्फी जावेद अपनी फैशन सेंस की वजह से चर्चे में रहती है। ऐसे कपड़े पहन ने केलिए कई सारे सेलेब्रिटी उर्फी जावेद को फटकार भी लगा चुके हैं। कुछ लोग तो उर्फी जावेद के खिलाप पुलिस में कंप्लेन दर्ज किया है। अब ये फैशन उन्हे महंगा पड़ गया है।

uorfi javed Dubai police
COURTESY – INSTAGRAM

उर्फी जावेद अपने बनाए आउटफिट में एक रील बनाई थी। डुबाई के लोगों को उर्फी जावेद के आउटफिट बड़े हटके लगे। अनके आउटफिट में कोई प्रोब्लम नहीं थी लेकीन एक ओपन जगह पर वो विडियो शूट करना उन्हे महंगा पड़ गया।

क्यू की वाहन खुले जगह पर ऐसे कपड़े पहन ने की इजाजत नहीं हैं। अब uorfi javed Dubai police ने भी उर्फी जावेद को इस बारे में पूछ ताज की है। ये भी खबर आई है अभी भी डुबाई पुलिस इस बारे में उर्फी जावेद को पूछ ताज कर रही है।

ये भी होसक्ता है की इंडिया आने केलिए उर्फी जावेद के फ्लाइट टिकट भी पोस्टपोन करदे। डुबाई में नियमों का उलंघन करने पर सक्त से सक्त सजा दी जाति हैं।

 

लेकीन उर्फी जावेद के मामले में उन्हे कौनसी सजा दी जाएगी ये अभी तक पता नहीं चला। तो फीर देखते हैं उर्फी जावेद को कौनसी सजा दी जाति हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status