Salute to the police man देखिए पोलिस वाले ने किया ऐसा काम देखेंगे तो दिल बोलेगा साबास

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। हम सब जानते हैं की ब्रम्हांड में सिर्फ पृथ्वी ग्रह पर ही हम जनजाति बसती कर सकते हैं। समाज में ठीक से रहने केलिए हर एक मनुष्य के अंदर मानबिकता गुण रहना चाहिए। Salute to the police man

आज हम एक ऐसी खबर के बारे में बात करेगें जिस से ये पता लगता है की अभी भी मानबिकता समाज पर मौजूद है। ऐसे भी कुछ इंसान है जो बिना किसी मूल्य के लोगों की मदत करते है।

Salute to the police man
COURTESY – YouTube

अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस और एक लड़की दिखाई देते हैं। Salute to the police man जरासल हुआ ये है की एक लड़की रास्ते से चलकर जा रही थी तो अचानक उसकी पीरियड्स हो गई,

ऐसे में लड़की ने सामने दिखाई दिए ट्रैफिक पुलिस के पास जाकर उन्हें हात से पुकार ही रही थी तो बो अचानक से ही वहीं पर गिर गई। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उस लड़की को जमीन से उठवाया, उस लड़की को पानी दी, उस लड़की की मुंह पर पानी फेक कर उन्हें होस में लाया।

लड़की जब होस में आई तो उसकी तबियत ठीक नहीं थी उन्हें बहत ब्लीडिंग भी हो रही थी, फिर Salute to the police man उस ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने अपनी शर्ट उतार कर भी लड़की को दी। ट्रैफिक पुलिस के इतने हेल्प करते हुए देखकर लड़की ने उनकी पाओ को छूकर उनकी धन्यवाद किया।

Salute to the police man
COURTESY – YouTube

इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने एक ऑटो की तलाश करके उस लड़की को ऑटो में बैठा कर सही सलामत उनको घर पहुंचाया। इसके बाद बो रिक्शा वाले अपनी शर्ट को खुलकर उस ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी को दे दिया,

उस शर्ट को Traffic Police ने पहन लिया। फिर बाद में उस ट्रैफिक पुलिस अधिकारी फिर से अपनी ड्यूटी करने लगे। ये वीडियो अभी काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं।

लोग इस वीडियो को देख कर ये बोल रहें है की अभी भी समाज में इंसानियत मौजूद है। आखिर अभी के समाज में भी ऐसी लोग मौजूद है जो बिना किसी मूल्य के दूसरो की मदत करते हैं। अब लोग इस ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी की इस काम केलिए उन्हें सबासी दे रहें हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status