Rakhi Sawant Mother Is No More देखिए इस दुनिया में नेहीं रहे Jaya Bheda जी ऐसे हुआ निधन

स्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।आप लोग अभिनेत्री राखी सावंत को बहुत अच्छे से जानते होंगे।अभिनेत्री राखी सावंत पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। Rakhi Sawant Mother Is No More

पिछले कई दिनों से राखी की मां जया सावंत टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल मैं भर्ती थी। जया सावंत के अनुसार और ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही थी। अभिनेत्री राखी मां को लेकर बहुत परेशान थी। और बह मां की ठीक होने की प्रार्थना हर रोज क्या करती थी। राखि ने मंदिर, मस्जिद हर जगह जाकर माथा टेका ताकि मा जल्दी ठीक हो जाए।

Rakhi Sawant Mother Is No More
COURTESY – GOOGLE

लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था। कुछ दिन पहले ही राखी खुश होकर मां से मिलने आई थी। लेकिन अब खबर आई है कि Rakhi Sawant Mother Is No More की मां जया सावंत हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर चली गई है।

राखी अपने मां के बेहद करीब थी। राखी के मां जया ने उन्हें बड़ी मुश्किलों से पाला। राखी अपनी मां की सहारा थी।Rakhi Sawant Mother Is No More लेकिन आज यह सहारा राखी से छूट गया। हॉस्पिटल में राखी का रो रो कर बुरा हाल है।

Rakhi Sawant Mother Is No More
COURTESY – GOOGLE

एक मां जिन्हें देखकर राखी जिया करती थी आज वह उनसे मुंह मोड़ कर चली गई है। राखी के मुंह से अक्सर उनकी मां के बारे में सुना जाता था। आज अभिनेत्री राखी सावंत अनाथ हो गई है। मां से पहले ही राखी के पिता का निधन भी हो चुका है।

राखी के पिता 11 साल पहले साल 2012 में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे। अब राखी की सिर पर ना मां की छाया है और ना ही बाप का साया।

Rakhi की मां तो उनकी शादी भी नहीं देख सकीं। राखी को संभालना मुश्किल हो रहा है। राखी को इस हालत देखकर उनके फैंस ने भगवान राखी को खुद को संभलने की शक्ति दें कहे रहे हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status