Mahadev Mohit Raina 40 की उमर में बने लड़की की पिता देखिए खुस खबर किए ऐलान

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।टीभी के मोस्ट हैंडसम एक्टर मोहित रैना को लेकर एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। Mahadev Mohit Raina 40 की उम्र में पहली बार पापा बन गए हैं। मोहित की पत्नी अदिति शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। शादी के पूरे 1 साल के बाद मोहित के घर ए खुशी आई है।

नन्ही परी के आने से मोहित खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। Mohit Raina अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नन्ही परी के एक झलक शेयर की है। फोटो में मोहित उनकी पत्नी अदिति के साथ उनकी बेटी का हाथ दिख रहा है।

Mahadev Mohit Raina
COURTESY – GOOGLE

इस तस्वीर को शेयर करते हुए Mahadev Mohit Raina ने लिखा है और फिर ऐसे हम तीन बन जाते हैं। दुनिया में आपके स्वागत है नन्ही लड़की। मोहित बहुत ही साए एक्टर माने जाते हैं।

उन्होंने बीते साल 2022 में 1 जनवरी को अदिति शर्मा के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन इस बात के कानो कान किसी को खबर नहीं लगी। शादी के कुछ ही दिनों के बाद ए खबर आई थी।

कि मोहित और अदिति एक दूसरे को तलाक देने जा रहे हैं। इस खबर पर मोहित का जंग पर गुस्सा पड़ा था। मोहित हमेशा अपना पर्सनल लाइफ को बोहत सीक्रेट रखते हैं। मोहित टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर में से एक है।

Mahadev Mohit Raina
COURTESY – GOOGLE

Mahadev Mohit Raina अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में टीवी शो अंतरिक्ष से की थी। लेकिन उने असली पहचान देवों के देव महादेव से मिली। इसी सीरियल में मोहित की किस्मत बदल दी। इसी शो के दौरान मोहित मोनी राय को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद मोहित और मोनी दोनों ने बॉलीवुड में कदम रखा। इसी दौरान दोनों अपना रिश्ता नहीं बचा सके।

मोहित की शादी के 27 दिन बाद ही मोनी राय ने भी शादी रचा ली थी। फिलहाल मोहित तो दो से तीन होगाए है। लेकिन मोनी की तरफ से ऐसी कोई खुशखबरी नहीं आई है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status